चीन में Xiaomi Mijia वॉशिंग एंड ड्रायिंग सेट लांच

Share Us

447
चीन में Xiaomi Mijia वॉशिंग एंड ड्रायिंग सेट लांच
01 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Xiaomi ने Mijia वाशिंग एंड ड्रायिंग सेट Mijia Washing and Drying Set पेश किया है। चीन China में ड्यूल 10 किलो कैपेसिटी के साथ Mijia वाशिंग एंड ड्रायिंग सेट पेश किया गया है। इस नई डिवाइस New Device की कीमत 4,798 युआन यानी कि 55,831 रुपए रखी गई है। Mijia वाशिंग एंड ड्रायिंग सेट डबल स्टरलाइजेशन और डबल माइट्स रिमूवल टेक्नोलॉजी Double Sterilisation and Double Mites Removal Technology से लैस है। यह हमेशा हाई क्वालिटी वाली लॉन्ड्री प्रदान करने के लिए सिल्वर आयन स्टरलाइजेशन टेक्नोलॉजी Silver Ion Sterilization Technology से लैस है। ड्रायिंग के सेट में इन बिल्ट यूवीसी लैंप In-Built UVC Lamp भी स्टर्लिजेशन की एक और लेयर प्रदान करती है।

यह साफतौर पर गंदगी और अवशिष्ट मलबे Dirt and Residual Debris को खत्म करती है। Mijia फ्रंट-लोडिंग 10 किलो वाशिंग मशीन में 22 वॉशिंग और केयर ऑप्शन को सपोर्ट करती है। यह कई प्रकार की स्थितियों के लिए कई प्रकार के कपड़े शामिल को साफ करती है, जिसमें हल्के कपड़े Lightweight Clothes, जैकेट Jackets, नाजुक कपड़े Fragile Clothes, सफेद कपड़े White Clothes आदि शामिल हैं। इसमें 48-पोल डायरेक्ट ड्राइव मोटर Direct Drive Motor दी गई है जिसे कपड़े की बेस्ट धुलाई पाने के लिए सही तरीके से कंट्रोल किया जा सकता है।

ड्रायर में कपड़ों को 24 प्रकार से सुखाने के तरीके दिए गए हैं जो कपड़ों और फेबरिक के बेस्ट तरीके से सुखाने में मदद करते हैं। उपलब्धता की बात की जाए तो मिजिया वाशिंग एंड ड्रायिंग सेट चीन में Jingdong (JD) के जरिए उपलब्ध है। यह चीन के अलावा अन्य मार्केट्स में भी भेजा जा सकता है लेकिन यह कहना मुश्किल होगा कि यह कब होगा।

TWN In-Focus