Xiaomi Foldable Smartphone: शाओमी लाने वाला है फोल्डेबल फोन, जानें डिटेल्स

Share Us

364
Xiaomi Foldable Smartphone: शाओमी लाने वाला है फोल्डेबल फोन, जानें डिटेल्स
21 Nov 2022
7 min read

News Synopsis

Xiaomi Foldable Smartphone: चाइनीज दिग्गज कंपनी शाओमी  Xiaomi के बारे में सब जानते हैं कि टेक के मामले में ये आगे रहने वाली कंपनी से है। इस बार ऑनलाइन लीक हुई जानकारी से पता चला है कि जल्द ही कंपनी फोल्ड वाला स्मार्टफोन Fold Smartphone लाने की तैयारी में है। Xiaomi के आउटफोल्डिंग स्मार्टफोन का प्रोटोटाइप ट्विटर Twitter पर लीक होकर सामने आ गया है। इसे टिपस्टर Kuba Wojciechowski ने लीक किया है।

प्रोटोटाइप Xiaomi के इस स्मार्टफोन में आउटफोल्डिंग का हिंट देता है। टीज के मुताबिक प्रोटोटाइप में 5G सपोर्ट के लिए X50 मॉडेम मिल सकता है। साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर Snapdragon 855 processor के साथ आ सकता है। वही उम्मीद की जा रही है कि ये प्रोटोटाइप फोन 5G सपोर्ट के लिए X50 मॉडेम और स्नैपड्रैगन 855 के साथ आएगा। ट्वीट में यह भी उल्लेख किया गया है कि स्मार्टफोन सुपर-सीक्रेट super-secret था और इसके बहुत कम यूनिट्स ने सार्वजनिक हुए हैं।

फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। शाओमी 13 और Xiaomi 13 Pro में कंपनी कर्व्ड डिस्प्ले curved display ऑफर कर सकती है। Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप triple rear camera setup मिल सकता है। फोन में सेल्फी कैमरा  selfie camera लगाने के लिए उसके डिस्प्ले पर एक सेंटर होल-पंच कटआउट दिया गया है। Xiaomi 13 Pro में 2K रेजोलूशन के साथ 6.7-इंच E6 LTPO डिस्प्ले मिलने की बात कही गई है।

वहीं टीज के अनुसार, प्रोटोटाइप में 5G सपोर्ट के लिए X50 मॉडेम मिल सकता है। साथ ही फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ आ सकता है। टिपस्टर का कहना है कि डिवाइस सुपर-सीक्रेट था और इसके बहुत कम यूनिट्स बाहर आ पाए।

TWN In-Focus