जोमैटो डिलीवरी पार्टनर पर भड़की महिला, की चप्पलों से पिटाई!

Share Us

417
जोमैटो डिलीवरी पार्टनर पर भड़की महिला, की चप्पलों से पिटाई!
24 Aug 2022
min read

News Synopsis

सोशल मीडिया Social Media पर आजकल कुछ भी वायरल Viral होते वक्त नहीं लगता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो Viral Video में एक महिला Female जोमैटो के डिलीवरी एग्जीक्यूटिव Zomato Delivery Executive की पिटाई करते हुए नजर आ रही है। वीडियो क्लिप में महिला डिलीवरी एग्जीक्यूटिव की चप्पल से पिटाई करती दिख रही है। यह वीडियो डीजे नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। उस व्यक्ति का दावा है कि जोमैटो डिलिवरी पार्टनर Zomato Delivery Partner अपने ऑर्डर की डिलिवरी कर रहा था उसी दौरान वहां बगल में खड़े एक व्यक्ति ने इस वीडियो को रिकॉर्ड किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला जोमैटो डिलिवरी पार्टनर से ऑर्डर लेती है और उसे अपनी सैंडल से पीटना शुरू कर देती है। ट्वीट में यह भी दावा किया गया है डिलीवरी ब्वॉय Delivery Boy इस दौरान इस बात को लेकर काफी डरा हुआ था कि उसकी नौकरी चली जाएगी। ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को 16 अगस्त को शेयर किया है पर उसने यह नहीं बताया है कि यह कहां का वीडियो है या यह घटना कब की है? यूजर ने अपने ट्विटर थ्रेड में यह भी कहा है कि घटना की जानकारी मिलने पर उसने जोमैटो के कस्टमर केयर Customer Care से संपर्क किया और उन्हें बताया कि मुझे ऑर्डर की कोई परवाह नहीं पर आपके डिलीवरी पार्टनर को कोई पीट रहा है, प्लीज उसकी मदद करें। ट्विटर यूजर Twitter User ने इस घटना का वीडियो शेयर करते हुए यह भी लिखा है कि महिला ने जोमैटो डिलीवरी पार्टनर को क्यों पीटा, इसका कारण जानकर वह हैरान है।

दरअसल ट्विटर के डिलीवरी पार्टनर ने महिला से सिर्फ इतना कहा था कि सैंडविच का ऑर्डर Order of Sandwich किसी दूसरे का है, आप चाहें तो रिसिट से इसका मिलान कर लें पर महिलाने उसकी नहीं सुनी और उसकी पिटाई करने लगी। इस मामले का वीडियो वायरल होने पर जोमैटो ने भी घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर पर कहा है कि वह इस मामले की जांच कर रहा है और वह अपने डिलीवरी पार्टनर से इस मसले पर संपर्क करेगा।