News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Wipro ने Microsoft Cloud के साथ वित्तीय सेवाओं के लिए इमर्सिव इनोवेशन एक्सपीरियंस लॉन्च किया

Share Us

435
Wipro ने Microsoft Cloud के साथ वित्तीय सेवाओं के लिए इमर्सिव इनोवेशन एक्सपीरियंस लॉन्च किया
07 Jun 2023
7 min read

News Synopsis

विप्रो ने आज वित्तीय सेवाओं के लिए विप्रो इंडस्ट्री इनोवेशन एक्सपीरियंस लॉन्च Wipro Industry Innovation Experience Launch करने की घोषणा की, जिसमें माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड Microsoft Cloud पर निर्मित बैंकिंग और वित्तीय सेवाओं के समाधानों का एक नया सूट शामिल है। साझेदारी विप्रो फुलस्ट्राइड क्लाउड के साथ माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड क्षमताओं को एक साथ लाएगी, साथ ही वित्तीय सेवाओं में विप्रो और कैपको Wipro and Capco की गहरी डोमेन विशेषज्ञता का लाभ उठाएगी।

Microsoft और Wipro साथ मिलकर वित्तीय सेवाओं के ग्राहकों को विकास में तेजी लाने और ग्राहक संबंधों को गहरा करने में मदद करने के लिए नए समाधान विकसित करेंगे। इनोवेशन एक्सपीरियंस वित्तीय सेवा फर्मों Innovation Experience Financial Services Firms को एक गहन 3डी वातावरण में नए समाधान तलाशने की अनुमति देगा। वर्तमान में अनुभव के हिस्से के रूप में उपलब्ध समाधान वित्तीय अपराध की रोकथाम और ऋण उत्पत्ति से लेकर कोर बैंकिंग सिस्टम को बदलने और क्लाउड निवेश को अधिकतम करने में मदद करते हैं, प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है।

माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड को विप्रो फुलस्ट्राइड क्लाउड के पोर्टफोलियो और गहरी वित्तीय सेवाओं की विशेषज्ञता के साथ जोड़कर हम ग्राहकों को उनकी सबसे बड़ी चुनौतियों से निपटने और मूर्त व्यावसायिक परिणाम देने के लिए परिवर्तनकारी समाधान प्रदान करने के लिए विशिष्ट रूप से तैयार हैं। माइक्रोसॉफ्ट के साथ साझेदारी में यह नवाचार अनुभव हमारे ग्राहकों की लगातार मदद करने के लिए आवश्यक सहयोग को भी बढ़ावा देगा और गति देगा, हरप्रीत अरोड़ा बीएफएसआई डोमेन और परामर्श विप्रो के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और वैश्विक प्रमुख ने कहा।

वित्तीय सेवाओं के लिए माइक्रोसॉफ्ट क्लाउड का उपयोग करते हुए, विप्रो ने कई नए अभिनव समाधान प्रदान किए हैं, जो वित्तीय संस्थानों को गति देने और टिकाऊ विकास को गति देने में मदद करेंगे। हम उत्साहित हैं, कि हमारे संयुक्त ग्राहक अब विप्रो के वर्चुअल इंडस्ट्री इनोवेशन एक्सपीरियंस फॉर फाइनेंशियल सर्विसेज Wipro's Virtual Industry Innovation Experience for Financial Services के जरिए टेस्ट ड्राइव कर सकते हैं, माइक्रोसॉफ्ट में दुनिया भर में वित्तीय सेवाओं के कॉर्पोरेट उपाध्यक्ष बिल बोर्डेन ने कहा।