व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर इन-ऐप चैट सपोर्ट फीचर जारी करेगा

Share Us

665
व्हाट्सएप विंडोज बीटा पर इन-ऐप चैट सपोर्ट फीचर जारी करेगा
21 Jun 2023
6 min read

News Synopsis

मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टेंट मैसेजिंग एप्लिकेशन व्हाट्सएप Instant Messaging Application Whatsapp कथित तौर पर एक नई सुविधा शुरू कर रहा है, जो उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक व्हाट्सएप समर्थन से सीधे इन-ऐप चैट In-App Chat समर्थन प्राप्त करने की अनुमति देता है, जिससे सहायता के लिए ईमेल E-mail पर स्विच करने की आवश्यकता समाप्त हो जाती है।

यह सुविधा वर्तमान में माइक्रोसॉफ्ट स्टोर से विंडोज के लिए व्हाट्सएप बीटा के नवीनतम संस्करण Latest Versions of Whatsapp Beta को स्थापित करने वाले सभी के लिए उपलब्ध है।

WABetaInfo ने कहा विंडोज 2.2322.1.0 अपडेट के लिए व्हाट्सएप बीटा के साथ एक स्क्रीन-शेयरिंग फीचर Screen-Sharing Feature की घोषणा करने के बाद हमने माइक्रोसॉफ्ट स्टोर पर उपलब्ध ऐप के नवीनतम संस्करण पर सभी के लिए एक नया इन-ऐप चैट सपोर्ट देखा है।

यह सुविधा जो पहले से ही आईओएस, एंड्रॉइड और डेस्कटॉप इलेक्ट्रॉन ऐप के लिए व्हाट्सएप पर उपलब्ध है, उपयोगकर्ताओं को आधिकारिक व्हाट्सएप समर्थन से संपर्क करने और व्हाट्सएप चैट के भीतर उत्तर प्राप्त करने की अनुमति देती है।

रिपोर्ट के मुताबिक आपको बस विंडोज के लिए लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करना है, और "हमसे संपर्क करें" विकल्प का चयन करना है।

WABetaInfo द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट से पता चलता है, कि अब व्हाट्सएप चैट में मदद मांगने पर जवाब मिलना संभव है। हालाँकि यदि आप व्हाट्सएप चैट Whatsapp Chat के भीतर उत्तर प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, तब भी आप ईमेल के माध्यम से समर्थन प्राप्त करने का अनुरोध कर सकते हैं।

व्हाट्सएप चैट के भीतर समर्थन प्राप्त करने का विकल्प होने से उपयोगकर्ता अपने मुद्दों को हल करने या ऐप को छोड़े बिना सहायता प्राप्त करने की सुविधा का आनंद ले सकते हैं।

उन्हें अब व्हाट्सएप और उनके ईमेल क्लाइंट के बीच स्विच करने की आवश्यकता नहीं है, जिससे प्रक्रिया तेज और अधिक कुशल हो जाती है। रिपोर्ट में कहा कि यह सुविधा निश्चित रूप से उपयोगकर्ताओं को समय और प्रयास बचाने में मदद कर सकती है, और वे व्हाट्सएप सपोर्ट टीम के साथ रीयल-टाइम बातचीत में संलग्न हो सकते हैं।

Microsoft Store पर उपलब्ध Windows के लिए नवीनतम WhatsApp अपडेट अब उपयोगकर्ताओं को चैट के भीतर सीधे WhatsApp समर्थन से उत्तर प्राप्त करने की अनुमति देता है। यदि आपको अभी तक अपडेट दिखाई नहीं देता है, तो आने वाले दिनों में इसे धीरे-धीरे और अधिक उपयोगकर्ताओं के लिए रोल आउट किया जा सकता है।