WhatsApp के आईओएस यूजर्स को मिल रहा कैशबैक

Share Us

408
 WhatsApp के आईओएस यूजर्स को मिल रहा कैशबैक
13 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

मेटा Meta के स्वामित्व वाले और दुनिया की बड़ी मैसेजिंग एप Big Messaging App WhatsApp ने एक बार फिर से अपने यूजर्स को कैशबैक Cashback to Users ऑफर देने का ऐलान किया है। व्हाट्सएप ने कैशबैक ऑफर के लिए बकायदा भारतीय यूजर्स Indian Users को नोटिफिकेशन Notifications भेजा है। भारत में WhatsApp के आईओएस यूजर्स IOS Users को 105 रुपए के कैशबैक के लिए नोटिफिकेशन मिलने लगा है। WhatsApp Pay के कैशबैक ऑफर का नोटिफिकेशन एप में सबसे ऊपर दिखाई पड़ रहा है। WhatsApp Pay का यह कैशबैक ऑफर सभी आईओएस यूजर्स के लिए जारी किया गया है।

कई रिपोर्ट की मानें तो, आईओएस के अलावा एंड्रॉयड यूजर्स Android Users को भी यह ऑफर दिया जा रहा है। 105 रुपए का यह कैशबैक तीन बार में आपको मिलेगा यानी प्रत्येक पेमेंट Every Payment पर 35 रुपए का कैशबैक मिलेगा।  अगर बात करें 105 रुपए कैशबैक की तो, पहला काम यही है कि व्हाट्सएप पेमेंट की सेटिंग Settings करें।

पेमेंट के विकल्प Payment Options पर जाने के बाद अपने बैंक अकाउंट को लिंक करें। यह वैसे ही होगा जैसे आपने गूगल पे या फोन पे Google Pay or PhonePe के साथ बैंक अकाउंट Bank Account को लिंक किया था। लिंक होने के बाद पेमेंट के विकल्प पर क्लिक करें।

अब किसे, कितना पैसा भेजना है, यह तय करें और यूपीआई पिन UPI PIN के साथ पेमेंट करें। ध्यान देने वाली बात ये है कि यह ऑफर सिर्फ उन्हीं यूजर्स के लिए है जो पहली बार व्हाट्सएप पे का इस्तेमाल कर रहे हैं।