Big Boss 16 में इस बार क्या होगा खास, TV के अलावा यहां देख सकेंगे ऑनलाइन

Share Us

469
Big Boss 16 में इस बार क्या होगा खास, TV के अलावा यहां देख सकेंगे ऑनलाइन
30 Sep 2022
min read

News Synopsis

भारत Bharat में छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो बिग बॉस Bigg Boss जल्द ही शुरू होने वाला है। देश में टीवी पर बिग बॉस सीजन 16 Bigg Boss Season 16 की शुरुआत 1 अक्टूबर से होने जा रही है। जैसे-जैसे सलमान खान Salman Khan के इस सुपरहिट रियलिटी शो Superhit Reality Show की प्रीमियर की तारीख पास आ रही है, शो के लिए लोगों का एक्साइटमेंट Excitement बढ़ता जा रहा है। दरअसल, बिग बॉस के पिछले कई दिनों से टीजर रिलीज Tesser Release किए जा रहे हैं। हर टीजर में सलमान खान एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

कभी वह मैगेम्बो के रोल Roll of Magombo में नजर आते हैं, तो कभी शोले के गब्बर Gabbar बनकर लोगों को डराते हैं। ऐसे में शो के लिए फैन्स में और ज्यादा दिलचस्पी भी बढ़ रही है।  Big Boss Season 16 को टीवी के कलर्स चैनल Colors Channel पर 1 अक्टूबर से दिखाया जाएगा। शो के होस्ट सलमान खान बिग बॉस प्रोमो में यह खुलासा कर चुके हैं कि शो अबकी बार अलग होने वाला है। उन्होंने कहा है कि अबकी बार बिग बॉस भी गेम खेलेंगे।

इस बात में क्या राज है, यह अभी तक साफ नहीं हो पाया है। लेकिन, इतना तो तय है कि शो के फॉर्मेट में अबकी बार काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। बिग बॉस सीजन 16 को शो को आप टीवी के अलावा अपने मोबाइल डिवासेज Mobile Devices जैसे कि स्मार्टफोन Smartphones, टैबलेट और लैपटॉप Tablets & Laptops पर भी देख सकते हैं। इसके लिए आपको OTT ऐप वूट (Voot) का सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

इस ऐप पर आप शो को 24 घंटे में से किसी भी समय स्ट्रीम कर देख सकते हैं। यानि कि, चाहे आप टीवी के पास हों न हों, या फिर ऑफिस आते-जाते समय, या कहीं ट्रैवल करते समय भी देख सकते हैं।