वॉल्वो कार्स टेक फंड ने इजरायली डीप-टेक एआई-स्टार्टअप कॉरएक्शंस में निवेश किया

Share Us

361
वॉल्वो कार्स टेक फंड ने इजरायली डीप-टेक एआई-स्टार्टअप कॉरएक्शंस में निवेश किया
28 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

वॉल्वो कार्स Volvo Cars के हिस्से वोल्वो कार्स टेक फंड Volvo Cars Tech Fund ने इजरायल Israel स्थित डीप-टेक ब्रेन मॉनिटरिंग एआई स्टार्ट-अप कॉरएक्शंस में रणनीतिक निवेश Strategic Investment in Deep-Tech Brain Monitoring AI Start-up Corrections किया है।

कंपनी का कहना है, कि निवेश मोबिलिटी Investment Mobility को सुरक्षित बनाने पर उसके फोकस का हिस्सा है।

CorrActions के बारे में कहा जाता है, कि उसने एक ऐसी तकनीक विकसित की है, जिसके बारे में कंपनी का मानना है, कि यह मस्तिष्क गतिविधि की निगरानी को बाधित करेगी और ड्राइवरों को और भी बेहतर समझने में हमारी मदद कर सकती है। CorrActions द्वारा निर्मित AI-संचालित सॉफ़्टवेयर सूक्ष्म मांसपेशी आंदोलनों AI-Powered Software Micro-Muscle Movements के आधार पर ड्राइवरों और यात्रियों की संज्ञानात्मक स्थिति में असामान्यताओं का पता लगा सकता है, जो मस्तिष्क गतिविधि को दर्शाता है। उदाहरण के लिए स्टीयरिंग व्हील में मौजूदा सेंसर का उपयोग करके इस तरह की हरकतें विभिन्न प्रकार के संज्ञानात्मक लक्षणों का संकेत दे सकती हैं, जिसमें ड्राइवर का विचलित होना, नशे में होना या अत्यधिक थकान होना शामिल है।

Volvo Cars Tech Fund CorrActions के नवीनतम फंडिंग राउंड का नेतृत्व कर रहा है, और अपने सॉफ़्टवेयर का परीक्षण करने के बाद आगे भी सहयोग जारी रखने का लक्ष्य रखता है।

वॉल्वो कार्स टेक फंड के प्रमुख अलेक्जेंडर पेट्रोफस्की Alexander Petrovsky Head of the Volvo Cars Tech Fund ने कहा कॉरएक्शन बिल में पूरी तरह से फिट बैठता है, और एक ऐसे मिशन पर ध्यान केंद्रित करता है, जो हमारे दिल के करीब है, कारों और उनके आसपास के लोगों को सुरक्षित बनाना।

कहा जाता है, कि इज़राइली स्टार्टअप ने वॉल्वो कार्स टेक फंड Israeli Startup Launches Volvo Cars Tech Fund की रुचि को बढ़ाया है, क्योंकि यह अपने सुरक्षा इंजीनियरों के समान मुद्दों को हल करने की कोशिश कर रहा था। कंपनी का कहना है, कि उसके दशकों के शोध ने उसे सिखाया है, कि व्याकुलता और थकान जीवन के तथ्य हैं, और हो सकता है, कि किसी भी कारण से ड्राइवर ड्राइविंग करते समय हमेशा अपने सबसे अच्छे रूप में न हो। और ट्रैफिक में अकल्पनीय होने में केवल कुछ सेकंड लगते हैं।

CorrActions तकनीक में इसकी भविष्य की सुरक्षा प्रणालियों के लिए अत्यधिक प्रासंगिक पूरक होने की क्षमता है। वॉल्वो कार्स टेक फंड Volvo Cars Tech Fund ने अपनी प्रौद्योगिकी के आगे के विकास और व्यावसायीकरण Development and Commercialization का समर्थन करने के लिए CorrActions में हिस्सेदारी लेने का फैसला किया है।