News In Brief Auto
News In Brief Auto

Volkswagen Virtus भारत में हुई लांच, इसे मिलेगी टक्कर

Share Us

271
Volkswagen Virtus भारत में हुई लांच, इसे मिलेगी टक्कर
10 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

दुनिया World की दिग्गज और जर्मनी की बड़ी वाहन निर्माता Germany's Largest Automobile Manufacturer कंपनी फॉक्सवैगन Volkswagen ने भारतीय बाजार Indian Market में अपनी नई मिड-साइज सेडान New Mid-Size Sedan फॉक्सवैगन वर्टस Volkswagen Virtus को लांच कर दिया है। भारत में इस कार का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा था।  Volkswagen Virtus डीलरशिप पर पहुंचना शुरू हो गई है, जहां ग्राहक इसे देख सकते हैं और इसकी टेस्ट ड्राइव Test Drive का आनंद भी उठा सकते हैं। इससे ग्राहकों को इस कार को नजदीक से समझने का मौका मिलेगा।

यह कंपनी का इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट India 2.0 Project के तहत ब्रांड का दूसरा मॉडल है। नई सेडान फक्सवैगन ग्रुप के MQB AO IN प्लेटफॉर्म पर आधारित है जो VW ताइगुन VW Taigun, स्कोडा कुशाक और स्लाविया Skoda Kushak & Slavia में भी इस्तेमाल किया गया है। इस सेडान ने आधिकारिक तौर पर मार्च 2022 में भारत में डेब्यू किया गया था।

Volkswagen Virtus सेडान के खरीदने के इच्छुक ग्राहक 11,000 रुपए की टोकन राशि Token Amount का भुगतान कर इसे ऑनलाइन या अधिकृत फॉक्सवैगन डीलरशिप Online or Authorized Volkswagen Dealership पर बुक कर सकते हैं। अगर कीमत की बात की जाए तो इस सेडान को 11.22 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लांच कर दिया गया है।