News In Brief Auto
News In Brief Auto

Volkswagen ने नया My Volkswagen ऐप लॉन्च किया

Share Us

167
Volkswagen ने नया My Volkswagen ऐप लॉन्च किया
16 Feb 2024
7 min read

News Synopsis

वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने नया "माई वोक्सवैगन" ऐप लॉन्च किया, जो एक वन-स्टॉप समाधान है, जो संभावित और मौजूदा ग्राहकों के लिए एक सहज, सुविधाजनक और व्यापक डिजिटल अनुभव प्रदान करता है। मोबाइल एप्लिकेशन ग्राहक के लिए समग्र पेशकश के साथ 360° अनुभव प्रदान करता है। वोक्सवैगन उत्पाद पोर्टफोलियो की खोज से लेकर टेस्ट ड्राइव शेड्यूल करना, 360° कार विज़ुअलाइज़र, ऑनलाइन बुकिंग से लेकर सर्विस शेड्यूल व्यवस्थित करके ग्राहक यात्रा पूरी करना, वाहन स्वास्थ्य रिपोर्ट, लॉयल्टी उत्पादों की ऑनलाइन खरीदारी, सब कुछ आपकी उंगलियों पर किया जा सकता है।

बेहतर ग्राहक सुविधा और कनेक्टिविटी सुनिश्चित करते हुए "माई वोक्सवैगन" ऐप उपयोगकर्ताओं को उनके ईंधन उपयोग और खर्चों की निगरानी करने, सेवा लागत की गणना करने, उनकी पूर्व स्वामित्व वाली कार के लिए मूल्यांकन करने, ईएमआई की गणना करने में सक्षम बनाता है, जो उन्हें एक संकेतक वित्तीय पारदर्शिता और योजना प्रदान करता है।

वोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता Ashish Gupta Brand Director Volkswagen Passenger Cars India ने कहा नया “माई वोक्सवैगन” ऐप पेश करते हुए रोमांचित हैं, जो ग्राहक केंद्रितता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता का प्रमाण है। इस ऐप को वन-स्टॉप समाधान के रूप में डिज़ाइन किया गया है, जो हमारे ग्राहकों को वोक्सवैगन के साथ उनकी गतिशीलता यात्रा के दौरान नियंत्रण और सुविधा प्रदान करके सशक्त बनाता है। "माई वोक्सवैगन" ऐप के साथ हमने ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित किया है, कनेक्टिविटी की सीमाओं से परे सुविधाओं का एक व्यापक सूट प्रदान करने के लिए विस्तार किया है, जिससे मौजूदा और भावी दोनों ग्राहकों को एक ही मंच पर कई सेवाओं, कार्यों और सुविधाओं का पता लगाने की अनुमति मिलती है। वोक्सवैगन में हम ऐसी तकनीक में विश्वास करते हैं, जो न केवल जोड़ती है, बल्कि जीवन को समृद्ध भी बनाती है, ऐसा महसूस करें कि आप वोक्सवैगन में हैं, यहां तक ​​कि वहां भी जहां आप नहीं हैं।

मोबाइल एप्लिकेशन लोकेशन ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, टाइम-फेंसिंग और वाहन स्वास्थ्य और सांख्यिकी की निगरानी जैसी सुविधाओं के साथ हर ड्राइव पर ग्राहक को सुरक्षित रखता है। यह उपयोगकर्ताओं को निकटतम डीलरशिप, सर्विस वर्कशॉप का पता लगाने और उनकी आवश्यकता के आधार पर सड़क किनारे सहायता प्राप्त करने में भी सक्षम बनाता है।

ग्राहकों को प्रत्येक ड्राइव के साथ और अधिक प्राप्त करने में सक्षम बनाने के लिए वे "माई वोक्सवैगन" ऐप पर वास्तविक समय में अपने ड्राइविंग व्यवहार और प्रदर्शन का आकलन कर सकते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए ग्राहक को फॉक्सवैगन टेलीमैटिक्स सॉल्यूशन से कनेक्ट होना होगा।

"माई वोक्सवैगन" ऐप एक अभिनव 'डिजिटल ओनर्स मैनुअल' भी प्रदान करता है, जो उन संकेतों, प्रतीकों और चेतावनियों के बारे में जानकारी प्रदान करता है, जो संभावित रूप से वाहन के एनालॉग या डिजिटल डिस्प्ले स्क्रीन और/या इंफोटेनमेंट पर दिखाई दे सकते हैं। इस सुविधा को 'टाइप-सर्च', 'वॉइस कमांड' और यहां तक कि 'स्कैन द इमेज' द्वारा भी खोजा जा सकता है।