Vodafone Idea ने 151 रुपए का नया प्लान किया लांच

Share Us

343
Vodafone Idea ने 151 रुपए का नया प्लान किया लांच
23 May 2022
7 min read

News Synopsis

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनी Telecom Company वोडाफोन आइडिया Vodafone Idea ने 151 का नया प्लान New Plan लांच किया है। Vi की वेबसाइट के अनुसार 151 रुपए वाले नए एड ऑन प्लान Add On Plan के साथ 8 जीबी डाटा के साथ तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन Mobile Subscription मिलेगा। गौरतलब है कि इस प्लान की वैधता 30 दिनों की है। कंपनी का यह नया डाटा एड ऑन प्लान है। Vi ने कुछ दिन पहले ही 82 रुपए का एक एड ऑन प्लान पेश किया है जिसके साथ 28 दिनों की वैधता के साथ SonyLiv का मोबाइल एक्सेस Mobile Access मिल रहा है।

एयरटेल Airtel ने भी हाल ही में Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन वाला प्लान पेश किया है। इंडियन प्रीमियर लीग Indian Premier League (IPL) की शुरुआत से ही तमाम टेलीकॉम कंपनियां Disney+ Hotstar के एक्सेस के साथ प्लान पेश कर रही हैं। Airtel के पास भी 399 रुपए और 839 रुपए के दो प्लान हैं जिनमें तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिल रहा है।

इन दोनों प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग Unlimited Calling भी मिलती है। 399 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2.5GB डाटा और 839 रुपये वाले प्लान में 84 दिनों की वैधता के साथ हर रोज 2GB डाटा मिलता है।