Vikram Vedha: ऋतिक रोशन, सैफ अली खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग से पहले ही करोड़ों कमाएं

Share Us

382
Vikram Vedha: ऋतिक रोशन, सैफ अली खान की फिल्म ने एडवांस बुकिंग से पहले ही करोड़ों कमाएं
30 Sep 2022
8 min read

News Synopsis

Vikram Vedha : बॉलीवुड सुपरस्टार Bollywood Superstars ऋतिक रोशन Hrithik Roshan और सैफ अली खान Saif Ali Khan की चर्चित फिल्म विक्रम वेधा Vikram Vedha शुक्रवार यानी 30 सितंबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। जाहिर है सभी मल्टीप्लेक्स Multiplex ने मूवी की एडवांस बुकिंग Advance Booking लेनी भी शुरू कर दी है। पिछले कुछ समय से सुस्त पड़ी दिखाई दे रहे मूवी फैंस ने Brahmastra पर जमकर प्यार बरसाया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि विक्रम वेधा को भी इसी तरह का रिस्पॉन्स मिलेगा। हालांकि, एडवांस बुकिंग से पता चलता है कि मूवी का पहला दिन थोड़ा डाउन रह सकता है।

Bollywood Hungama के मुताबिक, इस साल रिलीज हुई हिंदी फिल्मों की एडवांस बुकिंग की तुलना में भी फिल्म ‘Vikram Vedha' काफी पीछे है। विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग पिछले हफ्ते के अंत में शुरू हुई थी। रिपोर्ट बताती है कि गुरुवार की सुबह तक, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की फिल्म ने तीन बड़े मल्टीप्लेक्स चेन - PVR, Inox और Cinepolis में लगभग 30,000 टिकट बेचें। इसके साथ हिंदी में डब होकर रिलीज हो रही फिल्म ‘PS 1' की टिकटों की कीमत पहले दिन से ही 100 रुपये कर दिए जाने का भी इस पर काफी असर हो सकता है। इस बीच फिल्म ‘विक्रम वेधा' की एक खास स्क्रीनिंग Special Screenings मुंबई में सोमवार की रात हुई जिसमें मौजूद इंडस्ट्री के दिग्गजों ने फिल्म की काफी तारीफ की हैं।

गैर-राष्ट्रीय चेन Non-National Chains में भी टिकट की बिक्री ठीक-ठाक रही, लेकिन ये आंकड़ा केवल गुरुवार सुबह तक का था। शुक्रवार को भी दर्शक इस फिल्म के टिकट खरीदेंगे, तो कमाई और बढ़ेगी। रिपोर्ट के अनुसार, देशभर में विक्रम वेधा ने लगभग 70,000 टिकट बेचे, जिसके हिसाब से फिल्म की करीब 1.50 करोड़ रुपए की कमाई पहले ही हो चुकी है। इससे शुरुआती दिन के लिए 3.50 से 4.50 करोड़ की कमाई का अंदाजा लगाया सकता है।