Jio के प्लान में 1559 रुपए में 336 दिनों की मिल रही वैलिडिटी, और भी बहुत कुछ

Share Us

533
Jio के प्लान में 1559 रुपए में 336 दिनों की मिल रही वैलिडिटी, और भी बहुत कुछ
27 Sep 2022
min read

News Synopsis

टेलीकॉम कंपनी जियो Jio ने ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए कई सारे प्रीपेड रिचार्ज प्लान Prepaid Recharge Plan मुहैया कराए हैं। इन प्लान्स में अधिक डाटा लाभ से लेकर कम कीमत में अधिक वैलिडिटी Validity वाले प्लान भी शामिल हैं। आज हम जियो के प्लान के बारे में बात करेंगे। अगर जियो के 1559 रुपए वाले इस रिचार्ज प्लान में आपको कुल 336 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। प्लान में आपको 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ 24 जीबी इंटरनेट डाटा Internet Data मिलता है। जियो के 1559 रुपये वाले इस रिचार्ज प्लान के साथ सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 3600 SMS की सुविधा भी मिलती है।

सिर्फ इतना ही नहीं इस प्लान के साथ आप जियो के दूसरे एप्स जैसे जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है। जियो के इस प्लान के साथ भी अच्छी वैलिडिटी मिलती है। जियो के 395 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 6 जीबी का इंटरनेट डाटा और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। वहीं, जियो 155 रुपये वाला रिचार्ज प्लान की बात करें तो एक महीने की वैलिडिटी के साथ आने वाला यह प्लान भी आपके लिए अच्छा ऑप्शन है।

इस प्लान के साथ 28 दिन के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग Unlimited Calling की सुविधा और 2 जीबी डाटा मिलता है। 155 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ आपको 300 SMS और जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड Jio Security and Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन Subscription भी फ्री मिलता है।