Upcoming Smartphone In December 2022: दिसंबर के महीनें में लॉन्च होने जा रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स

Share Us

298
Upcoming Smartphone In December 2022: दिसंबर के महीनें में लॉन्च होने जा रहे हैं ये शानदार स्मार्टफोन्स
05 Dec 2022
min read

News Synopsis

Upcoming Smartphone In December 2022: आज के दौर में स्मार्टफोन Smartphone हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुका है। अगर आप नया स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं या फिर फोन बदलना चाह रहे हैं तो, इस महीने यानी दिसंबर में भी कई फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च upcoming smartphone india होने वाले हैं। कोई महीने के शुरुआत में तो कोई इस माह के अंत तक मार्केट में जाएगा। 5 ब्रांड्स इस महीने अपना स्मार्टफोन लाने की तैयारी में है। दिसंबर में Xiaomi, Realme, Tecno, iQOO और Tecno के स्मार्टफोन्स लांच होने की उम्मीद है।

Tecno: इस महीने की शुरुआत में दिग्गज कंपनी टेक्नों Tecno Phantom X2 लॉन्च करेगा। 7 दिसंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस दुबई में होगी। फोन के फीचर्स टिपस्टर्स द्वारा लीक कर दिए गए हैं। फोन में 6.8-इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें 120HZ का रिफ्रेश रेट और कर्व्ड AMOLED स्क्रीन होगी। फोन में 5,100mAh की बैटरी होगी और Android 12 पर चलने की उम्मीद है.

Xiaomi 13 Series: शाओमी की इस सीरीज को 1 दिसंबर को लॉन्च किया जाना था. लेकिन लॉन्चिंग को पोसपॉन्ड कर दिया गया है। उम्मीद की जा रही है कि फोन को अगले हफ्ते लॉन्च किया जा सकता है। लीक्स की मानें तो सीरीज में Xiaomi 13 और Xiaomi 13 Pro मॉडल लॉन्च होंगे।

Realme 10 Pro Series: रियलमी के इस सीरीज की लॉन्च डेटा का खुलासा हो गया है। दो मॉडल Realme 10 Pro और Realme 10 Pro+ मार्केट में आएंगे। फोन पहले ही चीनी बाजार में आ चुके हैं तो फीचर्स हमारे सामने हैं। Realme 10 Pro में 6.7-इंच का डिस्प्ले और 120HZ का रिफ्रेश रेट मिलेगा. फोन में 108MP का दमदार कैमरा मिलेगा और सामने की तरफ 16MP का सेल्फी कैमरा होगा. साथ ही 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

Huawei: इस कंपनी ने ऐलान किया था कि वो 2 दिसंबर को चीन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगा और नए मॉडल्स को लॉन्च करेगा। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस को स्थगित कर दिया गया है। नई तारीख के बारे में कुछ नहीं बताया गया है। कंपनी पहले ही बता चुकी हैं कि दो फोन लॉन्च होंगे, जिनका नाम Huawei Enjoy 50z और Huawei Nova 10 SE है।

साथ ही iQOO 11 सीरीज़ और iQO Neo 7 SE को एक साथ लॉन्च किया जाना है। लेकिन अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है। उम्मीद है कि फोन अगले हफ्ते लॉन्च हो सकते हैं। iQOO 11 सीरीज में दो मॉडल जिनमें iQOO 11 और iQOO 11 Pro शामिल होंगे। iQOO Neo 7 SE भी उसी दिन लॉन्च होगा। फोन में 6.78-इंच की स्कीन, 64MP का कैमरा और 5000mAh की बैटरी मिलेगी।

TWN In-Focus