News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Samsung Republic Day Sale में फोन और अन्य चीजों पर 57% तक की छूट

Share Us

263
Samsung Republic Day Sale में फोन और अन्य चीजों पर 57% तक की छूट
21 Jan 2024
6 min read

News Synopsis

सैमसंग इंडिया Samsung India की ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल यहाँ है, जो अपने उत्पाद रेंज पर अभूतपूर्व छूट और सौदे पेश कर रही है। स्मार्टफोन और लैपटॉप से लेकर टैबलेट, टेलीविज़न और अन्य घरेलू उपकरणों तक ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल में सभी के लिए कुछ न कुछ है।

यहां बिक्री के मुख्य आकर्षण का विवरण दिया गया है।

सैमसंग ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल: विवरण

गैलेक्सी स्मार्टफोन पर छूट:

ग्राहक गैलेक्सी ए सीरीज़, एम सीरीज़, एफ सीरीज़, एस सीरीज़ और गैलेक्सी ज़ेड सीरीज़ के प्रमुख मॉडलों के चुनिंदा मॉडलों पर 57 प्रतिशत तक की छूट के साथ अपनी खरीदारी की शुरुआत कर सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है, कि नवीनतम गैलेक्सी एस24 सीरीज स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग विशेष ऑफर के साथ आती है। ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल में प्रदर्शित गैलेक्सी S23 सिर्फ 54,999 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध है।

सैमसंग लैपटॉप और टैबलेट पर छूट:

ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल विभिन्न उत्पाद श्रेणियों में अपनी उदारता बढ़ाती है। गैलेक्सी बुक गो, गैलेक्सी बुक3 और गैलेक्सी बुक 3 प्रो सहित सैमसंग लैपटॉप 46 प्रतिशत तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं। इसी तरह गैलेक्सी टैबलेट, वियरेबल्स और एक्सेसरीज़ के चुनिंदा मॉडल 50 प्रतिशत तक की छूट के साथ बिक्री पर हैं।

प्रीमियम टेलीविज़न पर ऑफर:

टेलीविजन के शौकीन खुश हो सकते हैं, क्योंकि सैमसंग टेलीविजन के प्रीमियम और लाइफस्टाइल मॉडल 48 प्रतिशत तक की छूट दे रहे हैं। इसके अलावा 15,250 रुपये तक का अतिरिक्त एक्सचेंज लाभ सौदे को बेहतर बनाता है। Neo QLED और QLED टीवी के चुनिंदा मॉडल एक अनूठे ऑफर के साथ आते हैं, एक गारंटीकृत विशेष उपहार, या तो 124,990 रुपये का गैलेक्सी S23 अल्ट्रा, 69,990 रुपये का 50-इंच सेरिफ़ टीवी, या 38,990 रुपये का साउंडबार (Q700C / C450)।

अन्य डिजिटल उपकरणों पर डील:

ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल सैमसंग के डिजिटल उपकरणों तक फैली हुई है, जिसमें रेफ्रिजरेटर के चुनिंदा मॉडलों पर 52 प्रतिशत तक की छूट है। 28-लीटर स्लिमफ्राई माइक्रोवेव और 32-लीटर वाई-फाई-सक्षम बेस्पोक माइक्रोवेव जैसे माइक्रोवेव खरीदने वालों को 45 प्रतिशत तक की छूट मिल सकती है। इसके अतिरिक्त पूरी तरह से स्वचालित वाशिंग मशीनों की इकोबबल रेंज के चुनिंदा मॉडल 49 प्रतिशत तक की छूट प्रदान करते हैं, और साथ ही अपग्रेड बोनस के रूप में 3,000 रुपये अतिरिक्त मिलते हैं।

भुगतान लाभ और पहुंच:

खरीदारी के अनुभव को और भी अधिक फायदेमंद बनाने के लिए एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई, एक्सिस और अन्य प्रमुख बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 22.5 प्रतिशत तक कैशबैक (25,000 रुपये तक) का आनंद ले सकते हैं। ग्रैंड रिपब्लिक डे सेल Samsung.com, Samsung शॉप ऐप और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स के माध्यम से उपलब्ध है।

TWN In-Focus