टच सपोर्ट वाला पहला नेकबैंड Ubon ने किया लांच

Share Us

480
टच सपोर्ट वाला पहला नेकबैंड Ubon ने किया लांच
02 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Ubon यूबॉन टेक दुनियां Tech World में अपना भरोसा लोगों के बीच बढ़ाने का प्रयास कर रही है। Ubon एक ऐसी कंपनी है जो हर बार कुछ नया करने की कोशिश करती है। कभी सोलर पावर वाला स्पीकर Solar Powered Speaker तो कभी पावरबैंक वाली डायरी Diary with Powerbank पेश करके अपने ग्राहकों को अचंभित कर देती है। अब कंपनी ने UBON CL-110 नाम से एक वायरलेस नेकबैंड Wireless Neckband लांच किया है। इसमें भी कंपनी ने हैरान करने फीचर दिया है। इस नेकबैंड में कंपनी ने टच कंट्रोल Touch Control दिया है।

भारतीय बाजार Indian Market में टच कंट्रोल के साथ आने वाला यह पहला नेकबैंड है। कंपनी UBON CL-110 की बैटरी को लेकर 30 घंटे के नॉन-स्टॉप प्लेटाइम Non-stop Playtime का दावा कर रही है। इसमें कनेक्टिविटी Connectivity के लिए ब्लूटूथ वी5.2 Bluetooth v5.2 दिया गया है जिसकी रेंज 10 मीटर है। UBON CL-110 को लेकर दावा है कि इसके साथ आपको बाहरी शोर External Noise सुनने को नहीं मिलेगी।

इस नेकबैंड में न्वाइज कैंसिलेशन Noise Cancellation भी है। UBON CL-110 में 200एमएएच की रिचार्जेबल बैटरी Rechargeable Battery है जिसमें टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट Type -C charging support दिया गया है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो 3,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है।