News In Brief Auto
News In Brief Auto

उबर ने ड्राइवरों के लिए किराया बढ़ाया

Share Us

375
उबर ने ड्राइवरों के लिए किराया बढ़ाया
20 May 2022
7 min read

News Synopsis

उबर इंडिया Uber India ने बढ़ती ईधन की कीमतों के बीच अपने ड्राइवर्स Drivers के लिए कई शहरों में किराया बढ़ा दिया है। ऐप के जरिए टैक्सी सेवाएं Taxi Services मुहैया कराने वाली कंपनी उबर इंडिया ने बृहस्पतिवार को जानकारी देते हुए बताया कि उसने पिछले कुछ हफ्तों के दौरान भारत के कई शहरों में ड्राइवर्स के लिए किराया बढ़ा दिया है कंपनी ने कहा कि ईंधन की बढ़ती कीमतों Rising Fuel Prices के प्रभाव से ड्राइवरों को बचाने के लिए यह फैसला लिया गया है।

उबर ने कहा कि वह हमेशा ड्राइवरों के लिए एक व्यवहारिक और आकर्षक विकल्प Viable and Attractive Options देने की कोशिश करती है, और किराए में हालिया बढ़ोतरी से उनकी आय बढ़ सकेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि , ‘‘ईंधन की कीमतों में बढ़ोतरी ने हर किसी को प्रभावित किया है, खासतौर पर सवारी ले जाने वाले ड्राइवरों को, जिन्होंने बढ़ती ईंधन लागत की तकलीफ को महसूस किया है।’’

उबर ने कहा कि अब ड्राइवरों को राइड स्वीकार Ride Acceptance करने से पहले गंतव्य स्थान दिखाई देता है। इससे उन्हें अपनी राइड को लेकर फैसला लेने में आसानी होगी। कंपनी की यह सुविधा अभी फिलहाल 20 शहरों में है, जिसे सभी शहरों तक बढ़ाया जाएगा।