News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

उबर फॉर बिजनेस की Xoxoday के साथ विशेष साझेदारी

Share Us

431
उबर फॉर बिजनेस की Xoxoday के साथ विशेष साझेदारी
03 Jul 2023
7 min read

News Synopsis

दुनिया भर की कंपनियों के लिए डिजिटल पुरस्कार, प्रोत्साहन और भुगतान भागीदार Xoxoday ने उबर के बी2बी वर्टिकल - उबर फॉर बिजनेस Uber for Business के साथ एक विशेष वैश्विक साझेदारी की घोषणा की है।

Uber और Uber Eats अब अपने बाज़ार में 60 से अधिक देशों में Xoxoday ग्राहकों के लिए डिजिटल उपहार कार्ड Digital Gift Card के रूप में उपलब्ध होंगे। यह सहयोग Xoxoday के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, क्योंकि यह उबर फॉर बिजनेस के साथ इस तरह का विशेष गठबंधन बनाने वाली दुनिया भर में पहली रिवॉर्ड कंपनी बन गई है।

दुनिया के सबसे अत्याधुनिक प्लेटफार्मों में से एक होने के नाते, जो 70 देशों में निर्बाध परिवहन और भोजन वितरण प्रदान करता है, और 52 अलग-अलग भुगतान विधियों को स्वीकार करता है, Xoxoday के रिवॉर्ड कैटलॉग में उबर की सेवाओं के वैश्विक नेटवर्क को जोड़ने से उपयोगकर्ताओं को उबर तक पहुंचने की सुविधा और लचीलापन मिलेगा। उनके पुरस्कार और प्रोत्साहन कार्यक्रम Rewards and Incentive Programs के हिस्से के रूप में सेवाएँ।

बिजनेस के लिए उबर में हम कंपनियों उनकी टीमों और उनके ग्राहकों के लिए सर्वश्रेष्ठ उबर लाते हैं। इस साझेदारी के साथ हम Xoxoday को अपना डिजिटल उपहार कार्ड समाधान, एक नया अधिग्रहण और ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने के लिए लॉयल्टी लीवर प्रदान करके खुश हैं। उबर फॉर बिजनेस फ़्रांस के महाप्रबंधक फ़्रैंक मोनसौरेट Franck Monsouret General Manager of Uber for Business France ने समझाया।

बिजनेस के लिए Xoxoday और Uber के बीच यह विशेष साझेदारी दोनों कंपनियों की ग्राहक-केंद्रितता के प्रति प्रतिबद्धता को मजबूत करती है, और कंपनियों को अपने कर्मचारियों और ग्राहकों को खुश करने में मदद करने के उनके साझा दृष्टिकोण का प्रतीक है। उबर के उपयोगकर्ता-अनुकूल और नवोन्मेषी प्लेटफॉर्म ने लोगों के यात्रा करने और खाना ऑर्डर करने के तरीके में क्रांति ला दी है, जिससे यह दुनिया भर में लाखों लोगों के लिए पसंदीदा विकल्प बन गया है। Xoxoday उपयोगकर्ताओं को अपनी अद्वितीय सेवाओं तक पहुंच प्रदान करके, यह सहयोग पुरस्कार उद्योग में सुविधा, विकल्प और वैश्विक पहुंच बढ़ाता है।

Xoxoday के श्रेणी और उत्पाद के एसोसिएट वाइस प्रेसिडेंट हरीश रामासामी Associate Vice President Harish Ramasamy ने कहा हमें दुनिया के सबसे लोकप्रिय राइडशेयरिंग और डिलीवरी प्लेटफॉर्म उबर के साथ सहयोग करने और उनकी असाधारण सेवाओं को अपने प्लेटफॉर्म पर लाने पर बेहद गर्व है। Xoxoday की पेशकशों में Uber और Uber Eats उपहार कार्डों को एकीकृत करके हम अपने उपयोगकर्ताओं की विश्वसनीय परिवहन और आनंददायक भोजन वितरण अनुभवों तक पहुंच का विस्तार कर रहे हैं। यह साझेदारी नवीन समाधान प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करती है, जो व्यवसायों को सार्थक कनेक्शन बनाने और जुड़ाव बढ़ाने के लिए सशक्त बनाती है।

अधिक जानकारी के लिए Xoxoday.com पर जाएँ या सोशल मीडिया पर जुड़ें:

लिंक्डइन: https://www.linkedin.com/company/xoxoday