News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Uber ने 50KM के लिए मांगा ₹3,000 किराया

Share Us

649
Uber ने 50KM के लिए मांगा ₹3,000 किराया
05 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

बड़े शहरों में कैब्स cabs की काफी मांग रहती है। ज्यादा ट्रैफिक के वक्त कैब का किराया बढ़ जाता है। विशेष तौर पर पर बारिश के दौरान किराए में आपको थोड़ी ज्यादा बढ़ोतरी मिलने को दिख सकती है। कुछ ऐसा ही वाक्या हुआ मुंबई mumbai के एक उबर Uber यूजर के साथ, कैब यूजर cab users ने जब अपने लिए राइड बुक की तो किराया देखकर उसके होश उड़ गए। यात्री ने जब मुंबई में अपने घर तक के लिए कैब बुक कर रहा था तो उबर पर इस राइड के लिए 3,000 रुपये किराया शो कर रहा था। 

उसके बाद यूजर ने इसका स्क्रीनशॉट screenshot सोशल मीडिया social media पर डाला तो यह पूरा मामला वायरल viral हो गया।  यूजर ने उबर पर तंज कसते हुए कहा कि जितना किराया उबर घर तक राइड के लिए मांग रहा है उससे सस्ती मुंबई से गोवा की फ्लाइट Mumbai to Goa flight है।  मुंबई के रहने वाले श्रवणकुमार सुवर्णा shravankumar suvarna दादर से डोंबिवली Dadar to Dombivli तक के लिए कैब बुक कर रहे थे। 

साझा किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक उबर एप में साधारण कैब का किराया 3,041 रुपये, वहीं प्रीमियर राइड का किराया 4,081 रुपये शो कर रहा था।  उबर एक्स्ट्रा लार्ज राइड extra large ride का किराया 5,159 रुपये दिखा रहा था।  यूजर ने #peakmumbairains के साथ यह स्क्रीनशॉट ट्विटर screenshot twitter पर पोस्ट किया।  इस पूरी घटना पर सोशल मीडिया यूजर्स social media users भड़के हुए हैं। कुछ यूजर्स इसे जबरन वसूली बताते हुए कार्रवाई की बात कह रहे हैं।