अडानी ग्रुप के दो शेयरो ने ऑल टाइम हाई लेवल को छुआ, जानें डिटेल्स

Share Us

377
अडानी ग्रुप के दो शेयरो ने ऑल टाइम हाई लेवल को छुआ, जानें डिटेल्स
21 Jul 2022
min read

News Synopsis

भारतीय शेयर बाजार Indian stock market में जबरदस्त तेजी tremendous rise के चलते कई स्टॉक्स ने 52 हफ्ते के उच्च को छुआ है। इनमें अडानी ग्रुप Adani Group के दो शेयर two stocks तो ऑल टाइम हाई All-time high तक पहुंच गए। जबकि आईटीसी ITC, बजाज ऑटो Bajaj Auto, आयशर Eicher Motors, टीवीएस मोटर्स ने नया उच्च स्तर TVS Motors set new high बनाया है। अगर बात करें शेयर बाजार की तो पिछले कुछ दिनों से शेयर बाजार में तेजी देखने को मिल रही।

दोनों इंडेक्स सेंसेक्स Sensex और निफ्टी Nifty में हरियाली छाई है। शेयर बाजार में बंपर तेजी के चलते कई स्टॉक्स कारोबार के दौरान  20 जुलाई को 52 हफ्ते के उच्च पर पहुंच गए। इनमें अडानी ग्रुप के दो शेयर तो ऑल टाइम हाई को भी छू लिए। जबकि कारोबार के दौरान आईटीसी, बजाज ऑटो, आयशर मोटर्श, टीवीएस मोटर्स ने 52 हफ्ते का नया उच्च बनाया है। गौर करने वाली बात ये है कि शेयर बाजार 20 जुलाई को दोपहर 1:40 पर सेंसेक्स 754.34 अंक या 1.38 फीसदी की बढ़त के साथ 55,521.96 पर ट्रेड कर रहा था।

जबकि, नेशनल स्टाॅक एक्सचेंज यानी निफ्टी भी 214 अंकों की तेजी के साथ 16,554.85 अंकों पर ट्रेड कर रहा था। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज National Stock Exchange (NSE) में बुधवार को दोपहर में ONGC के शेयरों में सबसे अधिक उछाल देखने को मिला था। वहीं अगर बात करें बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज Bombay Stock Exchange (BSE) की तो यहां TECHM के शेयर सबसे अधिक 3.54 फीसदी की बढ़त के साथ ट्रेड कर रहे थे। जबकि रिलायंस के शेयरों Reliance shares को भी पंख लगे देखे गए।