गो एयर के दो विमानों में आई खराबी, दिए गए जांच के आदेश

Share Us

315
गो एयर के दो विमानों में आई खराबी, दिए गए जांच के आदेश
20 Jul 2022
min read

News Synopsis

आजकल देश में विमानन कंपनियों Airlines के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं, क्योंकि देश की कई एयरलाइन कंपियों के विमानों में गड़बड़ी Aircraft disturbances सामने आ चुकी है। अब एक बार फिर एक ही दिन में गो एयर Go Air के 2 विमानों में गड़बड़ी की खबर मिली है।

डीजीसीए DGCA ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि गो एयर का एक विमान A320 फ्लाइट संख्या जी8-386 जो मुंबई से लेह Mumbai to Leh के लिए जा रही थी उसके इंजन में खराबी Engine failure के बाद दिल्ली डायवर्ट Delhi divert कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि विमान के इंजन नंबर दो में खराबी देखी गई थी। डीजीसीए के अनुसार गो एयर के एक और विमान फ्लाइट संख्या जी8-6202 जो श्रीनगर से दिल्ली Srinagar to Delhi जाने वाली थी उसके भी इंजन नंबर दो में भी खराबी आने के बाद उसे श्रीनगर वापस कर दिया गया।

डीजीसीए की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि हम दोनों मामलों की जांच कर रहे हैं। दोनों विमानों के उड़ान पर फिलहाल रोक लगा दी गई है। डीजीसीए की ओर से क्लियरेंस clearance मिलने के बाद ही दोनों विमान उड़ान भर सकेंगे। गौर करने वाली बात ये है कि इससे पहले भी अन्य कंपनियों के विमान में गड़बड़ी के खबरे सामने आ चुकी हैं।