Twitter Takeover: ट्विटर में हो रहे बदलाव, दफ्तर में ही सो रहे एलन मस

Share Us

397
Twitter Takeover: ट्विटर में हो रहे बदलाव, दफ्तर में ही सो रहे एलन मस
16 Nov 2022
min read

News Synopsis

Twitter Takeover: ट्विटर Twitter की कमान संभालने के बाद दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क ने ट्विटर के लगभग आधे कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था, जिसमें ट्विटर के तत्कालीन सीईओ पराग अग्रवाल CEO Parag Agarwal भी शामिल थे। वहीं अब एलन मस्क इसमें बदलाव के लिए ट्विटर हेडक्वार्टर Twitter HQ में ही सो रहे हैं। दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क Elon Musk ने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। सोमवार को एक ट्वीट करते हुए टेस्ला Tesla, स्पेसएक्स SpaceX और ट्विटर Twitter जैसी कंपनियों के कर्ताधर्ता एलन मस्क ने बताया है कि फिलहाल वे सेन फ्रांसिस्को San Francisco स्थित ट्विटर हेडक्वार्टर् में ही सो रहे हैं।

बता दें उन्होंने यह ट्वीट उन खबरों के बीच किया है जिसमें कहा गया है कि ट्विटर के नए बॉस मस्क की डर से दफ्तर में ही सोने को मजबूर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ट्विटर की कमान संभालने के बाद से ही एलन मस्क इसे नया स्वरुप देना चाहते हैं। इसके लिए वे बदलावों पर काम कर रहे हैं। जबकि, इस पूरी प्रक्रिया में उनकी ओर से प्रस्तावित कुछ बदलावों की आलोचना भी हो रही है। इन सबके बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि नौकरी जाने की डर से कई ट्विटर कर्मचारी Twitter Employees रात को ऑफिस में सो रहे हैं।

इन खबरों के बाद अब एलन मस्क ने भी साफ किया है कि वे खुद ट्विटर हेडक्वार्टर में सो रहे हैं, और ऐसा तब तक चलेगा जब तक ट्विटर पर सबकुछ ठीक नहीं हो जाता है। जबकि, उनकी इस ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया। गौर करने वाली बात ये है कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद एलन मस्क ने ट्विटर के लगभग आधे कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था, जो कर्मचारी कंपनी में बचे थे उन्हें नई वर्क डेडलाइन दे दी गई थी।

ट्विटर के अधिग्रहण के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल Viral Photos हुई थीं जिनमें कई कर्मचारी ऑफिस में ही स्लिपिंग बैंग्स में सोते दिखे थे। हालांकि ये तस्वीरें ट्विटर के किसी दफ्तर की थीं यह साफ नहीं हो पाया था।