News In Brief Media and Infotainment
News In Brief Media and Infotainment

Twitter ने  दो बड़े अधिकारियों को पद से हटाया 

Share Us

321
Twitter ने  दो बड़े अधिकारियों को पद से हटाया 
13 May 2022
8 min read

News Synopsis

Twitter के बिकने की डील होने के बाद से ही कंपनी में कर्मचारी अपनी नौकरी को लेकर चिंतित हैं। एलन मस्क Elon Musk और ट्विटर की डील होने के बाद कई लोगों को अंदाजा था कि उनकी नौकरी जल्द ही जा सकती है। हालांकि ये सब इतनी जल्दी शुरू होगा, इसका अनुमान किसी ने नहीं लगाया था। Elon Musk और ट्विटर की डील पूरी होने से पहले ही कंपनी से टॉप एग्जीक्यूटिव्स top Executives की विदाई होने लगी है।

अब सीईओ पराग अग्रवाल CEO Parag Agarwal ने कंपनी के दो बड़े अधिकारियों को पद से हटा दिया है। साथ ही कंपनी में नई भर्तियों New Recruitment पर रोक लगा दी है। ट्विटर ने गुरुवार को पुष्टि की कि दो वरिष्ठ अधिकारियों को बाहर निकालने की प्रक्रिया आगे बढ़ रही है। रिसर्च, डिजाइन और इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट को लीड करने वाले जनरल मैनेजर कायवन बेकपोर और राजस्व के महाप्रबंधक ब्रूस फाल्क,दोनों पद छोड़ रहे हैं।

बेकपोर Backpore ने ट्वीट में लिखा, 'सच्चाई यह है कि मैंने ट्विटर छोड़ने की कल्पना कैसे और कब की, और यह मेरा निर्णय नहीं था। पराग ने मुझे यह बताने के बाद जाने के लिए कहा कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहता है। वहीं कंपनी के दूसरे कर्मचारी फाल्क Falk ने भी एक ट्वीट Tweet के जरिए कंपनी छोड़ने की बात की पुष्टि की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा, "मैं उन सभी टीमों को धन्यवाद देने के लिए कुछ समय निकालना चाहता था जिनके साथ मैं पिछले 5 वर्षों के दौरान काम करने के लिए भाग्यशाली रहा हूं।

आपको बता दें कि एलन मस्क ट्विटर में क्या बदलाव करेंगे, इस बात की जानकारी किसी को नहीं है लेकिन संभावित बदलाव को लेकर सभी लोग चिंतित हैं क्योंकि एलन मस्क अपने हैरान करने वाले फैसले के लिए जाने जाते हैं।