Twitter Poll: ट्विटर पर बैन अकाउंट की हो रही वापसी, डोनाल्ड ट्रंप के लिए वोटिंग

Share Us

376
Twitter Poll: ट्विटर पर बैन अकाउंट की हो रही वापसी, डोनाल्ड ट्रंप के लिए वोटिंग
19 Nov 2022
8 min read

News Synopsis

Twitter Poll: ट्विटर के Twitter के मालिक बनते ही दुनिया के सबसे रईस शख्स एलन मस्क Elon Musk ने कई बड़े फैसले लिए हैं। अब उन्होंने बैन हुए ट्विटर यूजर्स Twitter Users को प्लेटफॉर्म पर वापस लाना भी शुरू कर दिया है। एलन मस्क उन ट्विटर अकाउंट Twitter Account को वापस ला रहे हैं, जिन्हें पहले हमेशा के लिए बैन कर दिया गया था। ट्विटर खरीदते समय एलन मस्क द्वारा किए गए की वादों में से यह भी एक था।

सबसे पहले एलन मस्क ने लेखक Jordan Peterson, कॉमेडियन Kathy Griffin और रूढ़िवादी पैरोडी आउटलेट The Babylon Bee के अकाउंट से प्रतिबंध हटा दिया है। इसके बाद एलन मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump को वापस लाने के लिए वोटिंग शुरू कर दी है। वे ट्विटर पर पोल कर सबसे उनकी वापसी के लिए सवाल पूछ रहे हैं। एलन मस्क Elon Musk ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर बताया है कि Kathie Griffin, Jorden Peterson और Babylon Bee को वापस लाया गया है।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि डोनाल्ड ट्रंप Trump पर अभी तक फैसला नहीं लिया गया है। ट्रंप के लिए एलन मस्क अब ट्विटर पर एक पोल Twitter Poll करा रहे हैं, जिसमें उनकी वापसी पर सवाल पूछा गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि Trump को वापस लाना है… इसके नीचे दो ऑप्शन हां और ना दिए गए हैं।

उनके इस ट्वीट पर कई लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं। एलन मस्क भी उनके सवालों का आंसर ट्वीट के जरिए कर रहे हैं। वहीं अब इसको देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप Donald Trump ट्विटर पर ट्वीट Tweet करते हुए जल्द ही नजर आ सकते हैं।