News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS ने यूरोपीय बाजारों के लिए Emil Frey के साथ समझौता किया

Share Us

324
TVS ने यूरोपीय बाजारों के लिए Emil Frey के साथ समझौता किया
17 Nov 2023
min read

News Synopsis

टीवीएस मोटर TVS Motor अग्रणी वैश्विक वाहन निर्माता जो दोपहिया और तिपहिया सेगमेंट में काम करती है, और आज 100 साल पुराने उद्यम और ऑटोमोटिव वितरण में अग्रणी नाम एमिल फ्रे Emil Frey के साथ आयात और वितरण के लिए समझौता किया।

यह साझेदारी टीवीएस मोटर कंपनी के लिए वैश्विक विस्तार की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम का प्रतीक है, जो यूरोप में एमिल फ्रेज़ के व्यापक वितरण नेटवर्क और गहरी बाजार अंतर्दृष्टि का लाभ उठाती है। टीवीएस मोटर कंपनी जो नवाचार और गुणवत्ता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जानी जाती है, यूरोपीय ग्राहकों को उच्च प्रदर्शन और तकनीकी रूप से उन्नत दोपहिया वाहनों की एक विविध श्रृंखला की पेशकश करने के लिए तैयार है।

टीवीएस मोटर कंपनी और एमिल फ्रे दोनों जिम्मेदार और टिकाऊ गतिशीलता के प्रति प्रतिबद्धता साझा करते हैं, और त्रुटिहीन ग्राहक सेवा और संतुष्टि प्रदान करने पर जोर देते हैं। टीवीएस मोटर कंपनी का अत्याधुनिक और अग्रणी समाधान प्रदान करने पर ध्यान एमिल फ्रे की स्थानीय ग्राहकों और उनकी बढ़ती जरूरतों को समझने की गहरी क्षमता के साथ मिलकर इस साझेदारी के लिए एक अद्वितीय डीएनए बनाने में मदद मिली है, जो यूरोप में टीवीएस मोटर के विस्तार के लिए एक मजबूत आधार तैयार करेगी।

एमिल फ्रे यूरोप के सबसे बड़े ऑटोमोबाइल आयातकों और खुदरा विक्रेताओं में से एक है, जो पूरे क्षेत्र में कई प्रमुख ऑटोमोटिव ब्रांडों को सेवा प्रदान करता है। एमिल फ्रे समूह की इकाइयां अपने बिक्री, विपणन और सेवा नेटवर्क का उपयोग करके चयनित देशों में टीवीएस उत्पादों के वितरण का कार्यभार संभालेंगी। यूरोप में उपलब्ध कराए जा रहे टीवीएस उत्पादों में टीवीएस ज्यूपिटर 125, टीवीएस एनटॉर्क, टीवीएस रेडर, टीवीएस आईक्यूब एस, टीवीएस एक्स, टीवीएस रोनिन, टीवीएस अपाचे आरआर 310 और टीवीएस अपाचे आरटीआर 310 शामिल होंगे।

टीवीएस मोटर उत्पाद पहले से ही एशिया, अफ्रीका और लैटिन अमेरिका के 80 से अधिक देशों में बेचे जा रहे हैं। वित्त वर्ष 2023 की पहली छमाही तक निर्यात में कंपनी के कारोबार का लगभग 25% हिस्सा शामिल है, जो कंपनी की उच्च गुणवत्ता, तकनीकी रूप से बेहतर पेशकश और इसकी अनुसंधान एवं विकास क्षमता का समर्थन है।

टीवीएस मोटर के प्रबंध निदेशक सुदर्शन वेणु Sudarshan Venu Managing Director TVS Motors ने कहा एमिल फ्रे के साथ यह रणनीतिक गठबंधन हमारी वैश्विक विस्तार रणनीति में एक महत्वपूर्ण कदम है। यूरोप हमारे लिए एक प्रमुख बाजार होगा, और इस साझेदारी के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने अत्याधुनिक उत्पादों को यूरोपीय ग्राहकों के करीब लाना है। एमिल फ्रे जैसा भागीदार होने से दो शताब्दी पुराने वंशावली संगठन एक साथ आ रहे हैं। जिम्मेदार और टिकाऊ गतिशीलता और ग्राहक सेवा के साझा मूल्यों से प्रेरित। और साथ मिलकर हम यूरोप में ग्राहकों और दोपहिया वाहन प्रेमियों को सेवा देने के लिए उत्साहित हैं, और एक सफल साझेदारी की आशा करते हैं।

एमिल फ्रे ग्रुप के निदेशक लोरेंज फ्रे-हिल्टी Lorenz Frey-Hilti Director Emil Frey Group ने कहा मोबिलिटी क्षेत्र में हमारी दो प्रतिष्ठित पारंपरिक कंपनियों के बीच एक मजबूत और वफादार साझेदारी बनाने में हमें बहुत गर्व है। कि टीवीएस मोटर कंपनी यूरोपीय बाजार में हमारी विशेषज्ञता पर भरोसा कर रही है, और अपने बेहतरीन उत्पादों को ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए हमारे वितरण नेटवर्क का उपयोग कर रही है। हमारी दोनों कंपनियां पूरी तरह से एक-दूसरे की पूरक हैं, और मैं इस साझेदारी को फलता-फूलता देखने के लिए उत्सुक हूं।

यह साझेदारी विश्वास, आपसी सम्मान और प्रदर्शन के सिद्धांतों पर आधारित है। दोनों कंपनियां चुनिंदा ईयू बाजारों के लिए वितरण व्यवस्था में प्रवेश करने के लिए अपने सहयोगी प्रयासों का उपयोग करने की योजना बना रही हैं, जिसमें वितरण नेटवर्क बनाने के लिए मौजूदा एमिल फ्रे बुनियादी ढांचे और संसाधनों के साथ मजबूत दोपहिया मांग वाले देशों को प्राथमिकता दी जाएगी। फ्रांस लॉन्च के लिए पहला देश होगा, जहां इस समझौते के परिणामस्वरूप जनवरी 2024 से आईसीई और ईवी मॉडल सहित टीवीएस मोटर उत्पादों का एक पूरा सूट उपलब्ध कराया जाएगा।

टीवीएस मोटर के बारे में:

टीवीएस मोटर कंपनी विश्व स्तर पर एक प्रतिष्ठित दोपहिया और तिपहिया वाहन निर्माता है, जो भारत और इंडोनेशिया में स्थित चार अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधाओं के साथ टिकाऊ गतिशीलता के माध्यम से प्रगति कर रही है। ग्राहकों के लिए विश्वास, मूल्य और जुनून की हमारी 100 साल की विरासत में निहित, यह नवीन और टिकाऊ प्रक्रियाओं के माध्यम से उच्चतम गुणवत्ता के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर स्वीकृत उत्पाद बनाने में गर्व महसूस करता है। टीवीएस मोटर एकमात्र दोपहिया कंपनी है, जिसने प्रतिष्ठित डेमिंग पुरस्कार जीता है। हमारे उत्पाद जे.डी. पावर आईक्यूएस और अपील सर्वेक्षणों में अपनी-अपनी श्रेणियों में अग्रणी हैं। हम लगातार चार वर्षों से जे.डी. पावर ग्राहक सेवा संतुष्टि सर्वेक्षण में नंबर 1 कंपनी रहे हैं। यूनाइटेड किंगडम में स्थित हमारी समूह कंपनी नॉर्टन मोटरसाइकिल्स, दुनिया के सबसे भावनात्मक मोटरसाइकिल ब्रांडों में से एक है। व्यक्तिगत ई-मोबिलिटी क्षेत्र में हमारी सहायक कंपनियां स्विस ई-मोबिलिटी ग्रुप और ईजीओ मूवमेंट स्विट्जरलैंड में ई-बाइक बाजार में अग्रणी स्थान पर हैं। टीवीएस मोटर कंपनी उन 80 देशों में सबसे बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने का प्रयास करती है, जहां हम काम करते हैं।

एमिल फ्रे ग्रुप के बारे में:

एमिल फ्रे ग्रुप यूरोपीय ऑटोमोटिव क्षेत्र में एक परिवार के स्वामित्व वाला अग्रणी खिलाड़ी लगभग 100 वर्षों से गतिशीलता विशेषज्ञ रहा है। 1924 में ज्यूरिख, स्विट्जरलैंड में स्थापित एमिल फ्रे ग्रुप एक स्थानीय कंपनी से एक अभिनव गतिशीलता विशेषज्ञ बन गया है, जो अपने ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए उत्पादों और सेवाओं के विविध पोर्टफोलियो की पेशकश करता है। एक मामूली विशेषज्ञ बने रहते हुए हमेशा ग्राहकों को तुरंत और कर्तव्यनिष्ठा से सेवा देने के सिद्धांत पर स्थापित एमिल फ्रे ग्रुप में आज 19 यूरोपीय देशों में 25,000 से अधिक विशेषज्ञ हैं, जो अपने ग्राहकों को असाधारण उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।