News In Brief Auto
News In Brief Auto

TVS Ronin 225 आज होगी भारत में लांच

Share Us

799
TVS Ronin 225 आज होगी भारत में  लांच
06 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

TVS अपनी नयी बाइक Ronin 225 को आज लॉन्च करने वाली है। लॉन्च से पहले ही इस बाइक के फोटो ,फीचर्स और इंजन स्पेसिफिकेशन Images, Features & Engine Specs से जुड़ी कुछ जानकारियां सामने आयी है। इसके लीक फोटोज को देखने पे पहले लग रहा था कि यह एक क्रूजर बाइक Cruiser Bike होने वाली है लेकिन वायरल हुए फोटोज को देखने के बाद पता चलता है कि यह एक स्क्रैम्ब्लर बाइक Scrambler Bike होने वाली है। 

अगर TVS Ronin 225 के इंजन की बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने 223cc सिंगल सिलिंडर इंजन Single Cylinder Engine का यूज किया है। यह इंजन 20bhp की पावर और 18nm की टॉर्क जेनरेट Torque Generated कर सकता है। इस बाइक में 5 स्पीड गियरबॉक्स भी कंपनी की तरफ से दिया जा सकता है। अगर इस बाइक की डिजाइन पर नजर डालें तो यह काफी रगेड होने वाली है।  

इस बाइक में आपको गोल्डन कलर के अपसाइड डाउन फोर्क देखने को भी मिल सकता है। यह बाइक ग्राउंड क्लीयरेंस के मामले में भी काफी जबरदस्त हो सकती है। अगर इस बाइक की कीमत की बात करें तो अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बाइक की कीमत 1.50 लाख से लेकर 1.60 लाख रुपये एक्स शोरूम हो सकती है।  भारतीय बाजार Indian Market में इस बाइक का मुकाबला आने वाली Yezdi Scrambler और Royal Enfield Hunter 350 से होने वाला है।