Truecaller ने iPhone यूजर्स के लिए लाइव कॉलर आईडी फीचर लॉन्च किया

Share Us

622
Truecaller ने iPhone यूजर्स के लिए लाइव कॉलर आईडी फीचर लॉन्च किया
13 Apr 2023
5 min read

News Synopsis

दुनिया के अग्रणी वैश्विक संचार मंच Leading Global Communications Platform Truecaller ने iPhone पर अपने उत्पाद के लिए एक बड़ा अपडेट पेश Big Update Coming करने की घोषणा की है।

अद्यतन नई रोमांचक सुविधाओं में लाता है, जो दुनिया भर में आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए एक बेहतर और अधिक सुरक्षित संचार अनुभव प्रदान करेगा। यह संपूर्ण लाइव कॉलर आईडी Live Caller Id अनुभव अब पहली बार आईफोन पर उपलब्ध है।

आईफोन पर ट्रूकॉलर लाइव कॉलर आईडी कैसे सेटअप करें:

ऐप के भीतर प्रीमियम टैब Premium Tab पर जाएं और 'एड टू सिरी Add to Siri' पर क्लिक करें। 

आपके द्वारा चरण 1 में सिरी शॉर्टकट सेट करने के बाद जब भी आपको कोई इनकमिंग कॉल आती है, तो बस 'Hey Siri, Truecaller को खोजें' कहें और Truecaller आपको तुरंत बताएगा कि कौन कॉल कर रहा है।

नए अपडेट के बारे में ट्रूकॉलर के सह-संस्थापक और सीईओ एलन ममेदी Co-Founder and CEO Alan Mamedi ने कहा यह कुछ ऐसा है, जिसके बारे में हमारे आईफोन उपयोगकर्ता लंबे समय से पूछ रहे हैं। आईफोन पर लाइव कॉलर आईडी एक प्रमुख पहलू है, जो हमारे आईफोन ऐप से दूर है। और हम अंततः इसे पेश करने के लिए उत्साहित हैं। जब से हमने कुछ महीने पहले आईफोन पर ट्रूकॉलर अनुभव को पूरी तरह से नया रूप दिया है, हम कई देशों से मजबूत वृद्धि देख रहे हैं। और अब लाइव कॉलर आईडी हमारे आईफोन उपयोगकर्ताओं को सुरक्षित रखने के लिए काम करेगा। स्पैम और स्कैम का बढ़ता खतरा।

नई सुविधाओं:

सिरी के माध्यम से लाइव कॉलर आईडी: जब भी किसी आईफोन उपयोगकर्ता को किसी अनजान नंबर से इनकमिंग कॉल प्राप्त होती है, तो वे बस "अरे सिरी Hey Siri, सर्च ट्रूकॉलर Search Truecaller" कह सकते हैं। ऐप फिर एक त्वरित खोज करेगा और इसे कॉलिंग स्क्रीन पर ही प्रस्तुत करेगा। यह नई सुविधा विशेष रूप से iOS 16 और नए पर Truecaller के प्रीमियम ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

टिप्पणियाँ: अब आप स्पैमर्स पर अन्य सदस्यों की प्रतिक्रिया पढ़ सकते हैं, और साथ ही अपनी टिप्पणियों में योगदान कर सकते हैं। यह समुदाय इनपुट के साथ Truecaller की स्पैम पहचान क्षमताओं Spam Detection Capabilities को और बढ़ाते हुए उपयोगकर्ताओं को अपने स्वयं के अनुभव की रिपोर्ट करने का अधिकार देता है।

संशोधित एसएमएस फ़िल्टरिंग: अब आने वाले एसएमएस संदेशों को स्वचालित रूप से वित्त, आदेश, अनुस्मारक, कूपन, ऑफ़र और जंक में वर्गीकृत किया जाएगा। यह सुविधा अब भारत India, दक्षिण अफ्रीका और नाइजीरिया South Africa and Nigeria में आईओएस 16 और नए के लिए लाइव है, और जल्द ही अन्य देशों में शुरू की जाएगी।

ट्रूकॉलर के बारे में: हम लोगों के बीच सुरक्षित और प्रासंगिक बातचीत को सक्षम करते हैं, और व्यवसायों के लिए उपभोक्ताओं से जुड़ने के लिए इसे कुशल बनाते हैं। धोखाधड़ी और अवांछित संचार डिजिटल अर्थव्यवस्थाओं Fraud and Unsolicited Communications Digital Economies के लिए विशेष रूप से उभरते बाजारों में स्थानिक हैं। Truecaller 338 मिलियन से अधिक सक्रिय उपयोगकर्ताओं और लॉन्च के बाद से एक बिलियन से अधिक डाउनलोड के लिए रोजमर्रा के संचार का एक अनिवार्य हिस्सा है। स्टॉकहोम में मुख्यालय 2009 के बाद से हम एक उच्च अनुभवी प्रबंधन टीम के साथ एक सह-संस्थापक के नेतृत्व वाली उद्यमी कंपनी हैं। Truecaller को 8 अक्टूबर 2021 से नैस्डैक स्टॉकहोम में सूचीबद्ध किया गया है।