बॉम्बे शेविंग कंपनी के CEO हुए ट्रोल, फ्रेशर्स को दी थी ये सलाह

Share Us

588
बॉम्बे शेविंग कंपनी के CEO हुए ट्रोल, फ्रेशर्स को दी थी ये सलाह
01 Sep 2022
min read

News Synopsis

जहां देश में एक तरफ केंद्र सरकार Central Government चार दिन काम पॉलिसी Four Days Work Policy लागू करने की योजना पर काम कर रही है तो, वहीं दूसरी तरफ बॉम्बे शेविंग कंपनी Bombay Shaving Company के सीईओ फ्रेशर्स Freshers को दिन में 18 घंटे काम करने की सलाह दे रहे हैं। गौर करने वाली बात ये है कि कंपनी के सीईओ एक या दो दिन 18 घंटे काम नहीं बल्कि कम से कम 4 साल के लिए वो ऐसा करने की सलाह दे रहे हैं। उनकी इस सलाह पर किसी ने अमल किया हो या ना किया हो, लेकिन इतना जरूर हुआ है कि वे सोशल मीडिया यूजर्स Social Media Users के निशाने पर आ गए हैं।

इस तरह की सलाह पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। हुआ ये कि, मंगलवार को सुबह-सुबह ही बॉम्बे शेविंग कंपनी के फाउंडर और सीईओ शांतनु देशपांडे Shantanu Deshpande ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म लिंक्डइन LinkedIn पर एक पोस्ट की। इस पोस्ट में उन्होंने फ्रेशर्स को दिन में 18 घंटे काम करने की सलाह दी। अपनी पोस्ट में उन्होंने फ्रेशर्स को काम के लिए पूर्ण रूप से खुद को समर्पित कर देने की बात कहते हुए कहा कि जब आपकी उम्र 22 साल हो और कंपनी में नई-नई नौकरी हो तो आपको काम में खुद को झोंक देना चाहिए। उन्होंने दावा करते हुए लिखा कि ऐसा करना फ्रेशर्स के लिए फायदेमंद साबित होगा।

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि अच्छा खाओ और फिट रहो Eat Well and Stay Fit, लेकिन कम से कम चार से पांच सालों तक दिन में 18 घंटों तक काम करो। धीरे-धीरे करके स्थिति बेहतर हो जाएगी। इसके बाद सीईओ शांतनु देशपांडे को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।