Tracxn Technologies: अगले हफ्ते हो सकता है इस IPO शेयरों का अलाॅटमेंट

Share Us

381
Tracxn Technologies: अगले हफ्ते हो सकता है इस IPO शेयरों का अलाॅटमेंट
15 Oct 2022
min read

News Synopsis

Tracxn Technologies के आईपीओ IPO को लगभग दोगुना सब्सक्राइब Subscribe किया गया है। तीन दिनों तक खुले रहने के बाद Tracxn Technologies के आईपीओ को बुधवार को इसके क्लोज होने के समय तक लगभग दोगुना सब्सक्राइब किया गया। एनएसई के डाटा NSE Data के मुताबिक 309 करोड़ के आईपीओ ने 2.12 करोड़ शेयरों के मुकाबले 4.27 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां हासिल की हैं। वहीं इसका प्राइस बैंड Price Bands 75 से 80 रुपए प्रति शेयर तय किया गया था। बाजार के जानकारों के मुताबिक ग्रे मार्केट Grey Market में  Tracxn Technologies के शेयरों के प्रीमियम (GMP) से गिर गए हैं।

कंपनी के शेयर के 20 सितंबर 2022 (गुरुवार) को बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज Bombay Stock Exchange (BSE) और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज National Stock Exchange (NSE) पर सूचीबद्ध होने की उम्मीद की जा रही है। जबकि इसको लेकर माना जा रहा है कि Tracxn Technologies IPO के शेयरों का अंतिम रूप से अगले सप्ताह 17 अक्टूबर 2022 (सोमवार) को हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो बोलीकर्ताओं Bidders के डीमैट खाते Demat Accounts में शेयर 19 अक्तूबर 2022 (बुधवार) को क्रेडिट कर दिए जाएंगे। इस आईपीओ का रजिस्ट्रार लिंक इनटाइम इंडिया प्राइवेट लिमिटेड Intime India Pvt Ltd है, इसलिए इसके आवंटन आवेदन की स्थिति को रजिस्ट्रार की वेबसाइट या बीएसई की वेबसाइट पर चेक किया जा सकता है।

गौर करने वाली बात ये है कि Tracxn Technologies का IPO पूरी तरह से प्रमोटरों और निवेशकों Promoters and Investors की ओर से जारी किया गया 38,672,208 इक्विटी शेयरों का ऑफर-फॉर-सेल Offer-for-Sale (OFS) है। ओएफएस में कंपनी के प्रमोटर्स नेहा सिंह Neha Singh और अभिषेक गोयल Abhishek Goyal  की ओर से अलग-अलग 76.62 लाख शेयरों की बिक्री की जाएगी। जबकि फ्लिपकार्ट Flipkart के संस्थापक बिन्नी बंसल और सचिन बंसल के 12.63 लाख शेयरों की बिक्री होगी।