News In Brief Auto
News In Brief Auto

Toyota Urban Cruiser Hyryder पेश, 40 फीसदी कम पेट्रोल करेगी खर्च

Share Us

337
Toyota Urban Cruiser Hyryder पेश, 40 फीसदी कम पेट्रोल करेगी खर्च
02 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज जापानी Japanese कंपनी Toyota India ने नई 2022 सब कॉम्पैक्ट एसयूवी अर्बन क्रूजर हाईराइडर एसयूवी Urban Cruiser Hyryder SUV को पेश किया है। कंपनी ने यह कॉम्पैकट एसयूवी हाइब्रिड मॉडल Hybrid Model के तौर पर पेश किया है। कंपनी ने इस कॉम्पैक्ट एसयूवी Compact SUV के लिए बुकिंग Booking भी शुरू कर दी है जो कि कंपनी की ऑफिशियल साइट Official Site से ऑनलाइन और ऑफलाइन डीलरशिप Online & Offline Dealership से की जा सकती है।

इस की बुकिंग सिर्फ 25,000 रुपए की टोकन राशि पर उपलब्ध है। यह कंपनी का हाइब्रिड मॉडल है, जिसकी वजह से इस कॉम्पैक्ट एसयूवी का नाम Hyryder दिया है। Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV में सेगमेंट के कई एडवांस फीचर्स Advanced Features मिलते हैं। इसमें ऑल-व्हील ड्राइव पावरट्रेन All-Wheel Drive Powertrain, पैनोरमिक सनरूफ Panoramic Sunroof, हेड्स-अप डिस्प्ले Heads-Up Display, वायरलेस चार्जर Wireless Charger, 360-डिग्री कैमरा 360-Degree Camera दिया गया है।

जबकि इसमें एंटरटेनमेंट Entertainment के लिए 9 इंच की स्मार्ट प्ले कास्ट और 55 से अधिक कनेक्टेड फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी Urban Cruiser Hyryder SUV को कंपनी के कर्नाटक में बिदादी प्लांट में बनाएगी। गौर करने वाली बात ये है कि Glanza और Urban Cruiser के बाद Toyota -Suzuki की पार्टनरशिप के तहत आने वाली यह तीसरी कार होगी।