Top Stock Picks: त्योहारी सीजन में ये 5 शेयर कराएंगे बड़ी कमाई, ब्रोकरेज हाउस की राय

Share Us

467
Top Stock Picks: त्योहारी सीजन में ये 5 शेयर कराएंगे बड़ी कमाई, ब्रोकरेज हाउस की राय
06 Oct 2022
min read

News Synopsis

इस त्योहारी सीजन Festive Season के साथ घरेलू ब्रोकरेज हाउस Domestic Brokerage House रेलिगेयर ब्रोकिंग Religare Broking ने लंबी अवधि के निवेशकों Investors के लिए 9 स्टॉक में निवेश की सलाह दी है। इस लिस्ट में टाटा समूह Tata Group के 2 शेयर शामिल हैं। ब्रोकरेज हाउस इन सभी कंपनियों की ग्रोथ, मार्केट डिमांड के अलावा अलग-अलग पैरामीटर्स की स्टडी करने के बाद इन शेयर्स पर बाय कॉल दिया है। वहीं, इसमें कंज्यूमर सेक्टर से टाइटन, आईटी दिग्गज इंफोसिस, ऑटो सेक्टर से बजाज ऑटो और एक्साइड इंडस्ट्री जैसी कंपनियों के नाम शामिल हैं।

 Exide Battery स्टॉक: टू व्हीलर सेगमेंट में प्रमुख अवसरों और बेहतर मार्केट शेयर के चलते एक्साइड बैटरी की बिक्री में काफी वृद्धि हो सकती है। एक्साइड इंडस्ट्री का शेयर फिलहाल 154 रुपए पर ट्रेड कर रहा है और 49 फीसदी के उछाल के साथ इसे 229 रुपये के टारगेट के लिए खरीदा जा सकता है।

Infosys Share: मजबूत टॉप-लाइन ग्रोथ, Q1FY23 में बेहतर ऑर्डर पाइपलाइन और डिजिटल और क्लाउड सेवाओं में हेल्दी पिकअप के बाद कंपनी के प्रबंधन ने FY23 के लिए अपने CC रेवेन्यू गाइडेंस को 14% -16% तक बढ़ा दिया. इसके अलावा उन्होंने वित्त वर्ष 2013 के लिए मार्जिन गाइडेंस 21% -23% पर बनाए रखा है। जबकि, मौजूदा भाव से 42 फीसदी की बढ़ोतरी के लक्ष्य से इंफोसिस को 1,986 रुपए के टारगेट के लिए खरीदा जा सकता है। स्टॉक का प्राइस फिलहाल 1393 रुपए है।

Titan Share: अर्थव्यवस्था में हो रहे बड़े बदलाव और लोगों की लिविंग स्टैंडर्ड में होते सुधार का सबसे बड़ा फायदा टाइटन को होगा। फिलहाल टाइटन के शेयर का भाव 2574 रुपए है और 12 परसेंट के अपसाइड के साथ इसे 2877 रुपए के टारगेट के लिए खरीदा जा सकता है।