TMB ने IPO के लिए 500-525 रुपए का प्राइस बैंड किया तय

Share Us

336
TMB ने IPO के लिए 500-525 रुपए का प्राइस बैंड किया तय
31 Aug 2022
min read

News Synopsis

प्राइवेट सेक्टर Private Sector के बैंक तमिलनाड मर्केण्टाइल बैंक Bank Tamilnad Mercantile Bank (TMB) का आईपीओ Initial Public Offering पांच सितंबर को आने वाला है। बैंक ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया है कि उसने अपने आईपीओ का प्राइस बैंड Price Band, 500 से 525 रुपए तय कर दिया है। आईपीओ की कुल वैल्यू 832 करोड़ रुपए होगी। जबकि आईपीओ में पांच से सात सितंबर के बीच निवेश किया जा सकेगा। आईपीओ के सफल आवेदकों को 14 सितंबर को शेयर अलॉट किए जाएंगे। बैंक की ओर से बताया गया है कि हमें उम्मीद है कि 15 सितंबर को कंपनी के शेयर इक्विटी मार्केट Share Equity Market में लिस्ट हो जाएंगे। 

तमिलनाड मर्केण्टाइल बैंक के ड्राफ्ट रेड हेरिंग प्रॉस्पेक्टस Draft Red Herring Prospectus (डीआरएचपी) के अनुसार बैंक के आईपीओ में 1,58,27,495 नए इक्विटी शेयर जारी किए जाएंगे और इसमें शेयरधारकों की ओर से 12,505 इक्विटी शेयरों Equity Shares की बिक्री का प्रस्ताव शामिल है।

बिक्री पेशकश में डी प्रेम पलानीवेल और प्रिया राजन D Prem Palanivel and Priya Rajan की ओर से पांच-पांच हजार इक्विटी शेयराें तक की बिक्री, प्रभाकर महादेव बोबडे की ओर से एक हजार इक्विटी शेयरों तक की बिक्री, नरसिम्हन कृष्णमूर्ति की ओर से 505 इक्विटी शेयरों तक की बिक्री और एम मल्लिगा रानी व सुब्रमण्यम वेंकटेश्वरन अय्यर M Malliga Rani and Subramaniam Venkateswaran Iyer की ओर से पांच-पांच इक्विटी शेयरों तक की बिक्री की जाएगी।