News In Brief Auto
News In Brief Auto

TKM ने टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट का किया उद्घाटन

Share Us

325
TKM ने टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट का किया उद्घाटन
07 Jul 2022
min read

News Synopsis

दुनिया की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा किर्लोस्कर मोटर Toyota Kirloskar Motor (टीकेएम) ने बुधवार को बेंगलुरू Bangalore में टोयोटा यूज्ड कार आउटलेट Toyota Used Car Outlet (टीयूसीओ) का उद्घाटन कर दिया है। इसके माध्यम से ये ग्राहकों को पूरी तरह से ओरिजिनल इक्विपमेंट मैन्युफैक्चरर Original Equipment Manufacturer (ओईएम) रिफर्बिश्ड यूज्ड कार Refurbished Used Car की पेशकश करने वाली भारत की पहली ऑटो निर्माता First Auto Manufacturer कंपनी बन गई है।

मारू मारू MARU MARU सिग्नेचर उच्च गुणवत्ता वाली सटीक सफाई' के साथ, यह टोयोटा के लिए एक्सक्लूसिव चीज है। टीकेएम ने पूरे भारत में टोयोटा के कस्टमर्स Toyota Customers के लिए एक पारदर्शी और विश्वसनीय Transparent & Reliable यूज्ड कार बाजार बनाने की अपनी प्रतिबद्धता को फिर से मजबूत किया है। यह सुविधा सिर्फ टोयोटा के स्वामित्व वाली कारों की खरीद और बिक्री Buy & Sell Cars करेगी। कंपनी ने बेंगलुरू में अपना पायलट परिचालन Pilot Operations शुरू कर दिया है और भविष्य में इसके विस्तार करने की योजना बना रही है।

कंपनी इसके माध्यम से हर उपयुक्त टोयोटा कार का टोयोटा के बेहतर नवीनीकरण Better Refurbishment से पहले टीकेएम वर्कशॉप में डिटेल जांच से गुजरना होगा, जिससे कार के मौजूदा गुणवत्ता स्तर को निर्धारित किया जा सके। इससे उत्पाद के उपयोगकर्ताओं के लिए गुणवत्ता और विश्वसनीयता Quality & Reliability के उच्चतम स्तर को सुनिश्चित किया जा सकेगा।