iPhone 14 Pro का यह खास फीचर Realme स्मार्टफोन में मिलेगा!, जानें डिटेल

Share Us

440
iPhone 14 Pro का यह खास फीचर Realme स्मार्टफोन में मिलेगा!, जानें डिटेल
22 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone कंपनी Realme अपने फोन्स में Apple के डायनामिक आइलैंड Dynamic Island के समान एक फीचर देने की तैयारी में है। इसकी जानकारी लेटेस्ट कम्युनिटी पोस्ट Latest Community Post से प्राप्त हुई है, जो ऐप्पल के 7 सितंबर को हुए 'फार आउट' Far Out इवेंट के बाद शेयर किया गया था। ऐप्पल ने डायनामिक आइलैंड फीचर को अपनी लेटेस्ट iPhone 14 सीरीज iPhone 14 Series के महंगे Pro और Pro Max मॉडल में शामिल किया है। Realme ने अपने यूजर्स से अपने स्मार्टफोन्स पर इसी तरह का डिजाइन अपनाने के बारे में सुझाव मांगा है। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Chinese Smartphone Brand ने रियलमी फोन पर डायनामिक आइलैंड जैसे फीचर को जारी करने के संबंध में आइडिया इकट्ठा करने के लिए 'Realme Island - Creators Challenge' नाम की एक प्रतियोगिता भी शुरू की है।

Apple अपने iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max पर नोटिफिकेशन और एक्टिविटी को प्रदर्शित करने के लिए नए कैमरे और फेस आईडी कटआउट एरिया का उपयोग करती है। Realme ने अपने कम्युनिटी फोरम पर 'Realme Island - Creators Challenge' कॉन्टेस्ट शुरू किया है, जिसमें फैंस से आइडिया लिए जा रहे हैं कि कंपनी Realme डिवाइस पर डायनेमिक आइलैंड जैसा फीचर कैसे लागू कर सकती है। कंपनी का दावा है कि प्रस्तावित सॉफ्टवेयर फीचर कैमरा कटआउट Software Features Camera Cutout को मल्टीफंक्शनल फीचर Multifunctional Feature में बदल देगा।

Realme की मानें तो, कैमरा होल के आसपास का UI आने वाले फोन कॉल, अलर्ट, नोटिफिकेशन आदि को दिखाएगा। इस कॉन्टेस्ट में भाग लेने के इच्छुक यूजर्स आधिकारिक ग्लोबल कम्युनिटी पेज Global Community Page पर जाकर इसमें भाग ले सकते हैं। भाग लेने वाले फोटो, GIF या टेक्स्ट GIF or Text पोस्ट कर सकते हैं, जिसमें बताया गया हो कि संभावित Realme Island कैसा दिखेगा और काम करेगा।

TWN In-Focus