इस खिलाड़ी का 15 साल का सपना हुआ पूरा, वर्ल्डकप टीम में की वापसी

Share Us

344
इस खिलाड़ी का 15 साल का सपना हुआ पूरा, वर्ल्डकप टीम में की वापसी
13 Sep 2022
min read

News Synopsis

भारत India के दिग्गज क्रिकेटर दिनेश कार्तिक Dinesh Karthik 2007 टी20 विश्वकप T20 World Cup के बाद से अब 2022 में भारतीय टीम Indian Team में जगह बनाने में कामयाब हो गए हैं। टीम की घोषणा के बाद दिनेश कार्तिक ने भी ट्वीट करके कहा कि ऐसा लग रहा है कि उनका सपना पूरा हो गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने टी20 विश्वकप के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका Australia and South Africa के साथ घरेलू टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम की घोषणा कर दी गई है। जबकि इस भारतीय टीम को लेकर किसी तरह का कोई बड़ा सवाल खड़ा नहीं हुआ है।

इस टीम के ऐलान के बाद अगर किसी एक खिलाड़ी की चर्चा हो रही है तो वो दिनेश कार्तिक ही हैं। सोशल मीडिया Social Media पर दिनेश कार्तिक के लिए बधाइयों का तांता लग गया हैऑ। #CongratulationDK ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। दिनेश कार्तिक 2007 टी20 विश्वकप के बाद अब 2022 में भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं। टीम की घोषणा के बाद दिनेश कार्तिक ने भी ट्वीट करके  कहा कि ऐसा लग रहा है कि उनका सपना पूरा हो गया है। दिनेश कार्तिक 2007 टी20 विश्वकप के बाद अब 2022 में भारतीय टीम में जगह बनाने में कामयाब हुए हैं।

विश्वकप के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है : रोहित शर्मा Rohit Sharma, केएल राहुल, विराट कोहली Virat Kohli, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, आर पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या Hardik Pandya, आर अश्विन, वाई चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह Jasprit Bumrah, बी कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है।