News In Brief Auto
News In Brief Auto

इस शख्स ने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन जीता

Share Us

637
इस शख्स ने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन जीता
23 May 2022
6 min read

News Synopsis

देश की दिग्गज वाहन बनाने वाली कंपनी टाटा Tata ने अपने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन Tata Punch Kaziranga Edition  के नीलामी विजेता Auction Winner का ऐलना कर दिया है। Tata Motors (टाटा मोटर्स) ने शनिवार को टाटा इंडियन प्रीमियर लीग Tata Indian Premier League के दौरान इस महीने की शुरुआत में आयोजित अपने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन Tata Punch Kaziranga Edition  के नीलामी विजेता का एलान किया।

नीलामी के दौरान, टाटा आईपीएल फैंस ने टाटा पंच काजीरंगा एडिशन जीतने के लिए ऑनलाइन Online बोली लगाई थी, जिसकी शुरुआती बोली 9.49 लाख रुपए रखी गई थी। पुणे के अमीन खान Amin Khan of Pune को सबसे ज्यादा बोली के साथ विजेता घोषित किया गया है।

कंपनी ने घोषणा की है कि इस नीलामी से होने वाली आय को भारत में जैव विविधता के संरक्षण ,Conservation of Biodiversity की प्रतिबद्धता के रूप में काजीरंगा राष्ट्रीय उद्यान Kaziranga National Park, असम में वन्यजीव संरक्षण Wildlife Conservation in Assam प्रयासों के लिए दान किया जाएगा। वहीं, कंपनी ने मुंबई Mumbai के प्रसिद्ध वानखेड़े स्टेडियम Wankhede Stadium में वाहन की चाबी सौंपने की रस्म का आयोजन किया।

खान को कार के साथ मुंबई में टाटा आईपीएल लीग मैच का भी टिकट मिला। इसके अलावा, उन्हें टाटा आईपीएल की सभी टीमों के कप्तानों द्वारा हस्ताक्षरित एक अद्वितीय राइनो पट्टिका भी मिली।