News In Brief Auto
News In Brief Auto

इस फेमस बाइक पर मिल रहा है 8000 रुपए तक का डिस्काउंट, साथ में मिलेगा गिफ्ट

Share Us

506
इस फेमस बाइक पर मिल रहा है 8000 रुपए तक का डिस्काउंट, साथ में मिलेगा गिफ्ट
28 Sep 2022
min read

News Synopsis

देश में फेस्टिव सीजन Festive Season शुरू हो चुका है। इस मौके पर विभिन्न ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनियां Automobile Manufacturers ग्राहकों को लुभाने के लिए कई स्पेशल ऑफर Special Offer की पेशकश कर रही हैं। इसी कड़ी में टीवीएस मोटर कंपनी TVS Motor Company इस त्योहारी सीजन में अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकिल टीवीएस स्टार सिटी प्लस TVS Star City Plus पर शानदार ऑफर लेकर आई है। कंपनी के ऑफर के तहत इस बाइक को खरीदने पर ग्राहकों को 8,000 रुपए तक भारी बजच होगी। अगर इस नवरात्रि Navratri पर आप एक नई बाइक खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यहां हम हम आपको टीवीएस की इस बाइक पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं।

अगर आप इस त्योहारी सीजन पर TVS Star City Plus को खरीदते हैं तो आपको आप कुल 8,000 रुपए तक की बचत कर सकते हैं। कंपनी के ऑफर के तहत ग्राहकों को 2,100 रुपए की निश्चित छूट मिलेगी। इसके अलावा इस बाइक को 5,555 रुपये की डाउनपेमेंट पर खरीदने का भी ऑप्शन मिलता है। वहीं खासियत की बात करें तो,  TVS Star City Plus मोटरसाइकिल में 110cc, सिंगल सिलिंडर Single Cylinder, फ्यूल इंजेक्टेड इंजन Fuel Injected Engine मिलता है। यह इंजन 7,350 rpm पर 8.08 bhp का अधिकतम पावर और 4,500 rpm पर 8.7 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है।

इस इंजन के साथ 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है।  अगर माइलेज की बात करें तो इसके इंजन में ETFi या Eco-Thrust फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी मिलती है। जिससे इस बाइक में 84 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज मिलता है। TVS Star City Plus की दिल्ली Delhi में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 70,205 रुपए है। जो इसके टॉप एंड वैरिएंट Top End Variant के लिए 72,955 रुपये तक जाती है।