सिर्फ इतने पैसों में महीने भर तक रोज 100 किमी चलेगी ये ई-बाइक, जानें कीमत

Share Us

438
सिर्फ इतने पैसों में महीने भर तक रोज 100 किमी चलेगी ये ई-बाइक, जानें कीमत
03 Oct 2022
min read

News Synopsis

इस त्योहारी सीजन Festive Season में अगर आप कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक New Electric Bike खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। इस वक्त मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर Electric Scooter के बहुत से ऑप्शन मौजूद हैं। वहीं, जब बात रेंज की आती है तो कीमत अधिक हो जाती है और बात कीमत की होती है तो रेंज कम हो जाती है। अगर दोनों मिल भी जाए तो स्टाइल और लुक Style & Look कम हो जाता है।

आज हम आपको जिस ई-बाइक E-Bike के बारे में बताने जा रहे हैं, इसमें आपको तीनों ही चीजे मिल जाएंगी। आइए इस मोटरसाइल URBN e-Bike के पावर और स्पेसिफिकेशंस  Power & Specifications से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं। पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो URBN e-Bike  में बीएलडीसी मोटर दी गई है जो कि 35-40 Nm का टॉर्क जनेरट करती है। वहीं अगर बैटरी की बात करें तो इस ई-बाइक में 16Ah और 20Ah कैपेसिटी वाली Li-ion बैटरी दी गई है।

चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह बैटरी सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज Full Charged हो सकती है। रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 120km की दूरी तय कर सकती है। सबसे खास बात यह है कि इसमें दी गई बैटरी रिमूवेबल Removable है यानी कि उसके आसानी से बाहर निकाला जा सकता है। वहीं अगर हम कीमत की बात करें तो, URBN e-Bike की कीमत 49,999 रुपए से लेकर 54,999 रुपए है।