लगातार फ्लॉप फ‍िल्‍मों के बाद इस एक्टर ने अपनी फीस 10 करोड़ रुपए घटाई! जानें डिटेल

Share Us

433
लगातार फ्लॉप फ‍िल्‍मों के बाद इस एक्टर ने अपनी फीस 10 करोड़ रुपए घटाई! जानें डिटेल
29 Sep 2022
min read

News Synopsis

हिन्दी सिनेमा जगत Hindi Cinema Industry के दिग्गज अभिनेता आयुष्‍मान खुराना Ayushmann Khurrana इन दिनों चर्चाओं में हैं। हाल में उनकी नई फ‍िल्‍म ‘डॉक्‍टर जी' Doctor G का ट्रेलर रिलीज किया गया है। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं और आयुष्‍मान की इस फ‍िल्‍म के रिलीज होने का इंतजार हैं। जबकि आयुष्‍मान की पिछली दो रिलीज कामयाब नहीं रहीं। एक के बाद एक दो फ‍िल्‍मों के बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह से ऐसा कहा जा रहा है कि अभिनेता की फीस में भारी कमी आई है। कोविड-19 महामारी के आने से पहले आयुष्‍मान कई सफल फ‍िल्‍मों ने इस अभिनेता की फीस 25 करोड़ रुपए तक पहुंचा दी थी।

एक न्‍यूज पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि अनेकल Anek और चंडीगढ़ करे आशिकी Chandigarh Kare Aashiqui  जैसी फ‍िल्‍मों के निम्‍न प्रदर्शन के बाद आयुष्मान की एक्टिंग फीस Acting Fee 25 करोड़ रुपए से 15 करोड़ रुपए तक आ गई है। दरअसल, आयुष्‍मान की आनेवाली फ‍िल्म के निर्माता ने अभिनेता से अनुरोध किया कि वह अपनी एक्टिंग फीस कम कर उन्हें इस कठिन समय में सपोर्ट कर सकते हैं। इसके बाद आयुष्मान ने फीस घटाकर 15 करोड़ रु कर दी।

आयुष्मान की नई मार्केट वैल्यू New Market Value अब 15 करोड़ रुपए है। एकाद फ‍िल्‍मों के निम्‍न प्रदर्शन करने का मतलब यह कतई नहीं है कि आयुष्‍मान के पास निर्माताओं के ऑफर नहीं हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता के पास कई निर्माताओं के ऑफर हैं, लेकिन आयुष्‍मान अपनी आगामी फ‍िल्‍म ‘डॉक्‍टर जी' के बेहतर प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं। वह देखना चाहते हैं कि यह फ‍िल्‍म टिकट खिड़की Ticket Window पर कैसा प्रदर्शन करती है। बताया जाता है कि इस साल के आखिर तक वह ‘ड्रीम गर्ल 2 Dream Girl 2' में बिजी हैं।