ट्रांसपैरेंट केस के साथ लांच हुआ यह ईयरबड्स

Share Us

295
ट्रांसपैरेंट केस के साथ लांच हुआ यह ईयरबड्स
27 Jun 2022
min read

News Synopsis

देश की दिग्गज टेक कंपनी pTron ने एक नया ईयरबड्स New Earbuds लांच किया है। कंपनी ने pTron Bassbuds Fute के साथ ट्रांसपैरेंट केस Transparent Case दिया गया है। pTron Bassbuds Fute के साथ प्रीमियम लुक और डिजाइन Premium Look and Design मिलती है। pTron Bassbuds Fute में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 Bluetooth 5.1 है। बड्स के साथ इनबिल्ट माइक Inbuilt Mic मिलता है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट Type-C Port दिया गया है। कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि महज एक घंटे में इसे फुल चार्ज किया जा सकेगा।

pTron Bassbuds Fute के साथ 25 घंटे के बैटरी बैकअप Battery Backup का दावा किया गया है। pTron Bassbuds Fute में 13mm का पावरफुल ड्राइवर है। इसके अलावा इसके साथ स्टीरियो ऑडियो का दावा किया गया है। गौर करने वाली बात ये है कि कुछ दिन पहले ही पीट्रोन ने अपने नए वायरलेस नेकबैंड pTron Tangent Urban को भारत में लांच किया है। pTron Tangent Urban को लेकर 60 घंटे के बैटरी बैकअप और हाई क्वॉलिटी ऑडियो High Quality Audio का दावा किया गया है।

कंपनी के मुताबिक इस नेकबैंड को गेमिंग और एंटरटेनमेंट Gaming & Entertainment के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। अगर कीमत की बात करें तो, pTron Bassbuds Fute की कीमत 999 रुपए रखी गई है और इसे आप अमेजन से खरीद सकते हैं। 

TWN In-Focus