ये है इन-बिल्ट स्पीकर वाला स्मार्ट चश्मा, जानिए कीमत

Share Us

368
ये है इन-बिल्ट स्पीकर वाला स्मार्ट चश्मा, जानिए कीमत
02 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज लैपटॉप Laptop बनाने वाली कंपनी लेनोवो Lenovo ने अपनी नए स्मार्ट ग्लास New Smart Glasses को Lenovo Glasses T1 को लॉन्च कर दिया है। Lenovo Glasses T1 के साथ दो माइक्रो OLED डिस्प्ले दी गई हैं जिनका रिजॉल्यूशन Resolution 1080x1920 पिक्सल है। दोनों ग्लास का रिफ्रेश रेट Refresh Rate 60Hz है। Lenovo Glasses T1 में इन-बिल्ट स्पीकर In-Built Speaker है जो कि डिस्प्ले पर प्ले होने वाले कंटेंट के लिए है। Lenovo Glasses T1 की डिस्प्ले का कॉन्ट्रास्ट 10,000:1 है। एंटी फ्लिकर और लो ब्लू लाइट Anti Flicker & Low Blue Light के लिए Lenovo Glasses T1 को TUV Rheinland का सर्टिफिकेशन भी मिला है।

Lenovo Glasses T1 में दो माइक्रो OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 60Hz है। चश्मे के साथ हाई रेसिस्टेंट High Resistant वाला हिंज दिया गया है। साथ ही इसमें नोज पैड और एडजस्ट Nose Pad & Adjust करने लायक टेंपल आर्म भी मिलते हैं। मोटोरोला फोन Motorola Phones के कनेक्ट होने के लिए इसमें Ready For नाम का फीचर भी है। Lenovo Glasses T1 को एंड्रॉयड और आईओएस Android & iOS दोनों फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इसे कंप्यूटर से भी कनेक्ट कर सकेंगे। चार्जिंग के लिए इसमें USB Type-C पोर्ट है और बॉक्स में केबल भी मिलेगा। Lenovo Glasses T1 को चीन में Lenovo Yoga ग्लास के नाम से पेश किया गया है और इसकी बिक्री इस साल के अंत तक शुरू होगी। इसके अलावा अन्य मार्केट में इसकी बिक्री 2023 तक शुरू होगी। भारतीय बाजार Indian Market में इस स्मार्ट चश्मे की लॉन्चिंग की कोई खबर नहीं है।

TWN In-Focus