News In Brief Auto
News In Brief Auto

भारत की इस गाड़ी पर पाकिस्तानियों का आया दिल, जमकर लुटाया प्यार

Share Us

502
भारत की इस गाड़ी पर पाकिस्तानियों का आया दिल, जमकर लुटाया प्यार
08 Jul 2022
min read

News Synopsis

भारत India की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा Manufacturer Mahindra ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय और शानदार एसयूवी Popular and luxurious SUV स्कॉर्पियो Scorpio के न्यू जेनरेशन मॉडल महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन Mahindra Scorpio-N को लांच किया है। महिंद्रा की इस कार की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान Pakistan में भी जोरशोर से हो रही है। आकर्षक लुक और दमदार फीचर Attractive look and powerful features के साथ महिंद्रा की तरफ से उतारी गई इस एसयूवी को लेकर भारतीयों के साथ पाकिस्तान के लोगों में भी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है।

\लेटेस्ट अपडेट के साथ, स्कॉर्पियो-एन को पहले की तुलना में ज्यादा मैच्योर और इवोल्यूशनरी डिजाइन Mature and evolutionary design दिया गया है, जिससे यह एक और ज्यादा मॉडर्न वाहन बन गया। नए एस्थेटिक लुक New aesthetic look के अलावा, स्कॉर्पियो-एन में कई नए फीचर्स और मैकेनिकल बदलाव New features and mechanical changes भी किया गया है। कहा जा सकता है कि नया मॉडल अपने आउटगोइंग मॉडल Outgoing model से कई मायनों में काफी शानदार है और यह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी लोगों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है।

पब्लिक रिएक्शन यूट्यूब चैनल Public reaction YouTube channel 'पॉपकॉर्न' Popcorn पर अपलोड किए गए एक वीडियो में नए स्कॉर्पियो-एन पर पाकिस्तान के लोगों की प्रतिक्रिया को दिखाया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि ज्यादातर लोग नई एसयूवी के डिजाइन और लुक की सराहना Appreciation of Design and Look कर रहे हैं, जबकि कुछ ने इसकी तुलना टोयोटा फॉर्च्यूनर Toyota Fortuner से भी की है, जो एक हायर सेगमेंट में आती है। कुछ ने यहां तक कहा दिया है कि यह 'फॉर्च्यूनर से भी बेहतर' है।