The Astronaut: सियोक जिन के सॉन्ग 'एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट, फैंस हुए क्रेजी

Share Us

469
The Astronaut: सियोक जिन के सॉन्ग 'एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट, फैंस हुए क्रेजी
29 Oct 2022
min read

News Synopsis

The Astronaut: दि एस्ट्रॉनॉट' का टीजर आउट Teaser Out होते ही फैंस के बीच गाने का खुमार देखने को मिल रहा है। बीटीएस आर्मी BTS Army के जिनका पहला सोलो ‘दि एस्ट्रॉनॉटThe Astronaut जल्द ही लोगों के सामाने आना वाला है। लोगों के बीच इस सिंगल को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा है। जिन के इस सोलो का हाल ही टीजर जारी हुआ है और जारी होने के कुछ ही देर बाद वायरल हो गया है। यह यूट्यूब ट्रेडिंग YouTube Trading के 19वें पायदान पर अभी ही पहुंच गया है। ऐसे में म्यूजिक इंंडस्ट्री Music Industry से जुड़े लोगों के अनुसार जिन का ​यह सिंगल नए रिकॉर्ड बना सकता है।

जिन के इस सिंगल को लेकर पिछले कई दिनों से लगातार चर्चा चल रही है। बीटीएस आर्मी के किम सियोक जिन ने जब से अपने पहले सिंगल ‘दि एस्ट्रॉनॉट’ की घोषणा की थी, तब ही से उनके फैंस इन गाने के इंतजार में थे। अब लोगों का यह इंतजार खत्म होने वाला है और जल्द ही यह जारी होने वाला है। इससे पहले जब जिन ने इस सोलो का टीजर जारी किया तो यह कुछ ही घंटों में वायरल Viral हो गया। वहीं, जो टीजर जारी किया गया है, उसमें जिन डेजर्ट एरिया  Desert Area में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। माना जा रहा है यह किसी और प्लेनेट का हिस्सा है।

जिन अ​केले बैठे नजर आ रहे हैं और दूर-दूर तक कोई दिखाई नहीं दे रहा है। जब कैमरा घूमता है तो दूर एक क्रैश यूएफओ UFO नजर आता है। इस टीजर में यह गाना काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है। साथ ही माना जा रहा है कि चार्टबस्टर Chartbuster में यह जल्द ही जगह बनाने वाला है।

गौर करने वाली बात ये है कि जल्द ही ​बीटीएस आर्मी असल में मिलिट्री Military जॉइन करेगी। इस प्रक्रिया में सबसे पहले जिन का ही नम्बर आने वाला है। ऐसे में जिन मिलिट्री को अपना यह सिंगल समर्पित कर रहे हैं। इस सिंगल के लिए एक एस्ट्रॉनॉट मस्कट Astronaut Muscat भी तैयार किया गया है।