News In Brief World News
News In Brief World News

जीवन की रक्षा करेगी टेस्ला- एलन मस्क

Share Us

302
जीवन की रक्षा करेगी टेस्ला- एलन मस्क
18 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ Tesla and SpaceX CEO एलन मस्क Elon Musk ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर अपने अंतरिक्ष ऑपरेशंस के बारे में राय व्यक्त करते हुए कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन Electric Cars कंपनी पृथ्वी और उनकी अंतरिक्ष कंपनी पृथ्वी पर जीवन की रक्षा करने के लिए है। मस्क ने लिखा कि टेस्ला पृथ्वी पर जीवन की रक्षा करने के लिए है और स्पेसएक्स जीवन को आगे बढ़ाने के लिए है।

एक यूजर के प्रश्न का जवाब देते हुए मस्क ने जवाब में कहा कि अगर महंगाई कम होती है तो कंपनी की योजना अपनी कार की कीमतें कम करने की है। आपको बता दें कि पिछले महीने मस्क के स्वामित्व वाली टेस्ला ने एक बार फिर अपनी इलेक्ट्रिक कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। साथ ही कुछ मॉडलों में 6,000 डॉलर तक की बड़ी बढ़ोतरी भी की गई है।

इसके साथ ही एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला ने अपने सैन मेटो कार्यालय San Mateo Office से कर्मचारियों की छंटनी करते हुए वहां के ऑफिस को बंद कर दिया है। इस कंपनी में 276 कर्मचारी कार्यरत थे। गौरतलब है कि मस्क ने ट्विटर डील Twitter Deals को कैंसिल कर दिया है, जिसके बाद ट्वीटर Twitter ने मस्क ने खिलाफ मुकदमा दायर कर दिया है।