News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Tecno Spark 9T स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च

Share Us

293
Tecno Spark 9T स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च
02 Aug 2022
7 min read

News Synopsis

स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो Tecno ने अपने नए एंट्री लेवल फोन Tecno Spark 9T को भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया है। फोन को 10 हजार से कम कीमत पर पेश किया गया है। इस फोन में 50MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है और इसके साथ ही, 5,000mAh की बैटरी दी गई है। Tecno Spark 9T में MediaTek Helio G35 प्रोसेसर लगाया गया है और फोन में 7 जीबी तक की वर्चुअल रैम Virtual RAM की सुविधा भी है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। तो आइए आपको फोन के फीचर और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Tecno Spark 9T में 6.6-इंच की FHD+ स्क्रीन मिल रही है। इसमें वाटर ड्रॉप स्टाइल नॉच Water Drop Style Notch भी दिया गया है। हैंडसेट MediaTek Helio G35 SoC ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। Tecno Spark 9T में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप Triple Rear Camera Setup है, जिसमें क्वाड फ्लैशलाइट Dual Flashlight के साथ 50MP AI ट्रिपल कैमरा दिया गया है, जबकि फ्रंट पर 8MP सेंसर मिलता है। इसमें सेल्फी क्लिक करने और वीडियो कॉल करने के लिए डुअल फ्लैशलाइट मिलती है।

स्मार्टफोन दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB रैम + 64GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज में आता है। इसमें मेमोरी फ्यूजन और 64GB eMMC ROM के साथ 7GB की बड़ी रैम (4GB LPDDR4x + 3GB मेमफ्यूजन) भी है। Tecno Spark 9T में 18W फास्ट चार्जर Fast Charger के साथ 5000mAh की बैटरी है। फोन की कीमत 9,299 रुपये है। यह फोन 6 अगस्त से अमेजन ,Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

TWN In-Focus