Tecno Pova 4 Pro: शानदार डिस्प्ले के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें डिटेल

Share Us

589
Tecno Pova 4 Pro: शानदार डिस्प्ले के साथ मिलेगा बहुत कुछ, जानें डिटेल
11 Oct 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी Tecno ने Pova सीरीज के नए फोन Tecno Pova 4 Pro को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस फोन को फिलहाल बंग्लादेश Bangladesh में लॉन्च किया है। Tecno Pova 4 Pro को 4G कनेक्टिविटी 4G Connectivity के साथ पेश किया गया है। फोन में MediaTek Helio G99 प्रोसेसर के साथ 90Hz एमोलेड डिस्प्ले का सपोर्ट मिलता है। Tecno Pova 4 Pro में 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप Camera Setup और 6,000mAh बैटरी का सपोर्ट भी दिया गया है। 4G कनेक्टिविटी वाले इस फोन में 6.6 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले FullHD+Amoled Display मिलती है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है।

फोन में 6nm MediaTek Dimensity G99 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिलता है। रैम को वर्चुअली 5 जीबी और बढ़ाया जा सकता है। Tecno Pova 4 Pro के कैमरा डिपार्टमेंट Camera Department की बात करें तो फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिलता है। फोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मिलता है। कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश का सपोर्ट भी दिया गया है। Tecno Pova 4 Pro को सिंगल स्टोरेज वेरियंट Single Storage Variant में पेश किया गया है।

अगर कीमत की बात करें तो फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत  26,990 BDT यानी करीब 21,330 रुपये रखी गई है। फोन सिंगल फ्लोराइट ब्लू कलर Single Fluorite Blue Color में मिलता है। हालांकि, अब तक कंपनी ने इस फोन को भारत में पेश करने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। 

TWN In-Focus