5000mAh बैटरी और  8MP कैमरे के साथ Tecno Pop 6 Pro लॉन्च

Share Us

410
5000mAh बैटरी और  8MP कैमरे के साथ Tecno Pop 6 Pro लॉन्च
19 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone कंपनी Tecno ने बांगलादेश Bangladesh में Tecno Pop 6 Pro को उतारा है। इससे पहले कंपनी ने जून में एंट्री लेवल फोन Tecno Pop 6 को पेश किया था। कंपनी द्वारा पेश किए गए इस फोन में बड़े आकार की एचडी प्लस डिस्प्ले HD+ Display, बड़ी बैटरी और एक फिंगरप्रिंट स्कैनर Big Battery and Fingerprint Scanner दिया गया है। यहां आप इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस, फीचर्स और कीमत Features & Price से लेकर सबकुछ जान सकते हैं।

Tecno Pop 6 Pro में 6.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसके साथ टियरड्रॉप नॉच Teardrop Notch है, जो कि HD+ रेजोल्यूश 720 x 1612 पिक्सल को सपोर्ट करती है। ऑपरेटिंग सिस्टम Operating System की बात करें तो यह Android 12 Go एडिशन पर बेस्ड HiOS 8.6 पर काम करता है। इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर Fingerprint Scanner पावर बटन पर दिया गया है। कैमरा की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में टॉप बैजल पर एलईडी फ्लैश दी गई है जो कि सेल्फी को बेहतर बनाती है। वहीं इसके बैक में 8 मेगापिक्सल का मैन कैमरा दिया गया है, इसके साथ में डेप्थ सेंसर और एलईडी फ्लैश भी है। प्रोसेसर के लिए इसमें क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है। स्टोरेज के लिए इसमें 2GB RAM और 32GB स्टोरेज दी गई है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो 5,000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी Connectivity की बात करें तो इसमें फेस अनलॉक, ड्यूल 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो, टेक्नो बांग्लादेश ने अभी तक Pop 6 Pro की कीमत कंफर्म नहीं की गई है। जबकि इसकी कीमत करीब 110 डॉलर बताई जा रही है। 

TWN In-Focus