News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

TECNO ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया

Share Us

371
TECNO ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ब्रांड एंबेसडर के रूप में नियुक्त किया
27 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

प्रीमियम वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो को भारतीय सुपरस्टार दीपिका पादुकोण Indian Superstar Deepika Padukone को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित करते हुए खुशी हो रही है। यह कदम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए स्टाइलिश और सुलभ रहते हुए सर्वोत्तम नवाचार प्रदान करने के टेक्नो TECNO के प्रस्ताव में अगला कदम है।

टेक्नो उत्साह से भर गया है, क्योंकि दीपिका प्रतिभा, करिश्मा और प्रतिष्ठितता का अविश्वसनीय मिश्रण ला रही हैं, यह साझेदारी सिर्फ एक सहयोग नहीं है, यह युवा, विविध और गतिशील दर्शकों की धुन पर थिरकते हुए नवाचार की लहर पर सवार होने के लिए टेक्नो की ओर से पूर्ण प्रतिबद्धता है।

उत्साह की खुराक के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि दीपिका पादुकोण और टेक्नो अत्याधुनिक तकनीक के माध्यम से उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए एक साथ आ रहे हैं, उनकी चमकदार उपस्थिति स्क्रीन पर और स्क्रीन के बाहर TECNO के तकनीकी दृश्य में लालित्य, बुद्धिमत्ता और बहुमुखी प्रतिभा की झलक जोड़ती है। टेक्नो न केवल मनोरंजन की दुनिया में बल्कि उससे परे बाधाओं को तोड़ने की दीपिका की प्रतिबद्धता का जश्न मनाता है। और ब्रांड एंबेसडर के रूप में दीपिका केंद्र स्तर पर काम कर रही हैं, पूरे बोर्ड में टेक्नो का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, और हर किसी के लिए नवीन और स्टाइलिश तकनीक को सुलभ बनाने के उनके दृष्टिकोण को मजबूत कर रही हैं। जैसे तकनीक का ग्लैमर से मिलन होता है, और यह एक महाकाव्य शो बनने वाला है। 

दीपिका पादुकोण के साथ साझेदारी करना टेक्नो के लिए सिर्फ एक रणनीतिक कदम नहीं है, बल्कि यह युवा और उत्साहित दर्शकों के साथ एक सुपर-मजबूत संबंध बनाने के लिए स्टाइल भागफल को बदलने जैसा है। दीपिका पादुकोण का फैशन-फ़ॉरवर्ड व्यक्तित्व टेक्नो द्वारा उपयोगकर्ताओं के लिए लाए गए स्टाइलिश नवाचारों के साथ सहज रूप से मिश्रित होता है। यह एसोसिएशन पूरे वर्ष सभी ब्रांड और उत्पाद लॉन्च में विस्तार करेगा, जिससे एक सुसंगत और प्रभावशाली उपस्थिति सुनिश्चित होगी।

दीपिका पादुकोण ने कहा इनोवेशन और स्टाइलिश स्मार्टफोन के पर्याय ब्रांड टेक्नो में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं। टेक्नो का जीवनशैली-अनुरूप दृष्टिकोण नई पीढ़ी की भावना के साथ प्रतिध्वनित होकर नवीनता, शैली, डिजाइन और पहुंच का सहज मिश्रण है। इस साझेदारी और आगे आने वाले रोमांचक अवसरों की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

टेक्नो मोबाइल के सीईओ अरिजीत तालापात्रा Arijeet Talapatra CEO TECNO Mobile ने कहा दीपिका पादुकोण को टेक्नो के ब्रांड एंबेसडर के रूप में घोषित करते हुए रोमांचित हैं। दीपिका पादुकोण का करिश्मा टेक्नो के इनोवेशन फोकस के साथ मिलकर एक शक्तिशाली तालमेल बनाता है, जो हमारी ब्रांड धारणा को मजबूत करेगा और युवा दर्शकों के साथ तालमेल बिठाता है। एक स्मार्टफोन ब्रांड होने के अलावा टेक्नो एक जीवनशैली साथी बनने की आकांक्षा रखता है। कि यह सहयोग हमारी ब्रांड छवि को बढ़ाएगा और विविध दर्शकों को जोड़ेगा, उत्कृष्टता की हमारी खोज और 'स्टॉप एट नथिंग' ब्रांड दर्शन को बढ़ावा देगा। दीपिका पादुकोण के साथ हम अभूतपूर्व लॉन्च आकर्षक अभियानों और टेक्नो के सार को प्रतिबिंबित करने वाली साझेदारी के एक वर्ष की आशा करते हैं, जहां प्रौद्योगिकी स्मार्टफोन अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए शैली से मिलती है।

इस साझेदारी के साथ टेक्नो आने वाले वर्ष में अपनी बड़ी योजना के शुरुआती बिंदु का जश्न मना रहा है। ब्रांड उपभोक्ताओं को एक प्रीमियम अनुभव देने और उपयोगकर्ताओं को किफायती मूल्य पर स्टाइलिश तकनीक लाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करने की तैयारी कर रहा है।

टेक्नो और दीपिका पादुकोण एक साथ इस रोमांचक यात्रा पर निकल रहे हैं, जो मोबाइल प्रौद्योगिकी के भविष्य को आकार दे रही है, और उद्योग पर एक अमिट छाप छोड़ रही है।

TECNO के बारे में:

टेक्नो एक नवोन्वेषी प्रौद्योगिकी ब्रांड है जिसका परिचालन पांच महाद्वीपों के 70 से अधिक देशों और क्षेत्रों में है। TECNO उभरते वैश्विक बाजारों में डिजिटल अनुभव में क्रांति ला रहा है, नवीनतम प्रौद्योगिकियों के साथ समकालीन, सौंदर्य डिजाइन के सही एकीकरण पर लगातार जोर दे रहा है। आज TECNO अपने लक्षित बाजारों में एक मान्यता प्राप्त नेता के रूप में विकसित हो गया है, जो स्मार्टफोन, स्मार्ट वियरेबल्स, लैपटॉप और टैबलेट, HiOS ऑपरेटिंग सिस्टम और स्मार्ट होम उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के माध्यम से अत्याधुनिक नवाचार प्रदान कर रहा है। "स्टॉप एट नथिंग" के अपने ब्रांड सार द्वारा निर्देशित टेक्नो दूरदर्शी व्यक्तियों के लिए सर्वोत्तम और नवीनतम तकनीकों को अनलॉक करने के लिए प्रतिबद्ध है। और स्टाइलिश, बुद्धिमान उत्पाद बनाकर, टेक्नो दुनिया भर के उपभोक्ताओं को प्रेरित करता है, कि वे अपने सर्वोत्तम स्वयं और सर्वोत्तम भविष्य का प्रयास करना कभी बंद न करें।

TWN Special