शानदार डिजाइन के साथ टेक कंपनी pTron ने लॉन्च किये ईयरबड्स

Share Us

860
शानदार डिजाइन के साथ टेक कंपनी pTron ने लॉन्च किये ईयरबड्स
24 Nov 2022
min read

News Synopsis

PTron Bassbuds Nyx: दिग्गज टेक कंपनी PTron ने अपने ऑडियो पोर्टफोलियो Audio Portfolio को बढ़ाते हुए नए और स्टाइलिश ईयरबड्स Stylish Earbuds, PTron Bassbuds Nyx को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने PTron Bassbuds Nyx को ट्रांसपैरेंट डिजाइन Transparent Design के साथ पेश किया है। साथ ही इसके अलावा इसे वॉटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए रेटिंग भी मिली है। 

PTron Bassbuds Nyx के चार्जिंग केस Charging Case पर एलईडी डिस्प्ले LED Display है जिससे बैटरी के बारे में जानकारी मिलती है। इसे डुअल कलर डिजाइन में पेश किया गया है। जबकि PTron Bassbuds Nyx के साथ कंपनी बेस्ट ऑडियो एक्सपेरियंस Best Audio Experience का दावा भी कर रही है। PTron Bassbuds Nyx में 10mm का ड्राइवर दिया गया है। इसके साथ 50ms की लो लैटेंसी भी मिलेगी। इसमें हेवी बास और बेस्ट ट्यूनिंग Bass & Best Tuning मिलेगी। इसे आप लैपटॉप के अलावा फोन और टीवी के साथ भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं pTron Bassbuds Nyx में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.1 दिया गया है। PTron Bassbuds Nyx के साथ टच कंट्रोल मिलता है। इसमें मोनो और स्टीरियो मोड भी है। Bassbuds Nyx की बैटरी को लेकर 9 घंटे के बैकअप का दावा है, जबकि चार्जिंग के साथ कुल बैटरी लाइफ 32 घंटे की है।

वॉटर रेसिस्टेंट के लिए PTron Bassbuds Nyx को IPX4 की रेटिंग मिली है। अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो PTron Bassbuds Nyx की कीमत 1,299 रुपये रखी गई है लेकिन आज यानी 24 नवंबर को लॉन्चिंग ऑफर Launching Offer के तहत इसे 999 रुपए में खरीदा जा सकेगा।

TWN In-Focus