टेक कंपनी Boat ने नया ईयरबड्स किया लांच

Share Us

381
टेक कंपनी Boat ने नया ईयरबड्स किया लांच
27 May 2022
7 min read

News Synopsis

देश की बड़ी टेक कंपनी Tech Company Boat ने चुपचाप एक नया वायरलेस ईयबड्स New Wireless Earbuds उतारा है। कंपनी के इस Boat Airdopes 175 को अमेजन Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है और इसकी बिक्री भी शुरू हो गई है। Boat Airdopes 175 को 10mm के ऑडियो ड्राइवर Audio Driver के साथ पेश किया गया है। इसके अलावा इसकी डिजाइन इन-ईयर स्टेम In-Ear Stem वाली है। Boat Airdopes 175 के साथ चार माइक दिए गए हैं जिसे लेकर बेस्ट ऑडियो एक्सपेरियंस Best Audio Experience का दावा किया गया है।

Boat Airdopes 175 के साथ कनेक्टिविटी Connectivity के लिए ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। Boat Airdopes 175 की बैटरी को लेकर 35 घंटे के बैकअप का कंपनी का दावा है। प्रत्येक बड्स की बैटरी को लेकर 8 घंटे के बैकअप का दावा है। बड्स के साथ फास्ट चार्जिंग Fast Charging भी दी गई है यानी 5 मिनट की चार्जिंग के बाद 75 मिनट के बैकअप मिल सकता है।

बड्स के चार्जिंग केस में टाईप-सी चार्जिंग पोर्ट Type-C Charging Port है। इसमें फास्ट और बिना रुकावट पेयरिगं के लिए IWP टेक्नोलॉजी दी गई है। अगर कीमत की बात की जाए तो Boat Airdopes 175 की कीमत 1,699 रुपए रखी गई है और इसकी बिक्री 27 मई से अमेजन इंडिया से रेड Red, ब्लू Blue, व्हाइट और ब्लैक White and Black कलर में होगी।

TWN Opinion